हॉग हैं बेहद ऊर्जावान, उनके साथ गेंदबाजी में मजा आता है : पीयूष चावला

हॉग हैं बेहद ऊर्जावान, उनके साथ गेंदबाजी में मजा आता है : पीयूष चावला

पीयूष चावला (फाइल फोटो)

कोलकाता:

कोलकाता नाइटराइडर्स के लेग स्पिनर पीयूष चावला ने कहा कि अनुभवी ब्रैड हॉग के साथ गेंदबाजी करने में उन्हें मजा आता है और इस ऑस्ट्रेलियाई का प्रदर्शन दूसरे छोर से उनके लिए काम आसान कर देता है।

हॉग ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ रविवार को 19 रन देकर तीन विकेट लिए और अपनी टीम की नौ विकेट से बड़ी जीत में अहम भूमिका निभाई।

चावला ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, वह (हॉग) हमेशा ऊर्जावान बना रहता है और उसके साथ गेंदबाजी करने में मजा आता है। वह वास्तव में दूसरे छोर से आपको अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करता है और आज भी ऐसा हुआ। उसने अच्छी शुरुआत की।

केवल दो रन दिए और विकेट लिया। दूसरे छोर से केवल अंकुश लगाए रखना था। उन्होंने कहा, कलाई का स्पिनर होने के कारण मुझे और हॉग को किसी भी विकेट पर थोड़ा फायदा रहता है और यदि हम सही क्षेत्र में अच्छी तेजी से गेंद करें तो हमें टर्न मिलता है। इससे आपका आत्मविश्वास बढ़ता है।

केकेआर का अगला मुकाबला 13 अप्रैल को मुंबई इंडियन्स से होगा। इसके बाद उसे पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों के कारण अपने अगले छह मैच बाहर खेलने हैं। चावला ने कहा, कोलकाता और एक दो अन्य स्थानों पर आपको धीमा विकेट मिलेगा। हमें अपने बाहरी मैचों में अमूमन अलग तरह के विकेट मिलते हैं। इसलिए स्पिनरों के रूप में यह हमारे लिए अच्छी शुरुआत है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)