किरॉन पोलार्ड ने 100वें मैच में दिखाया दम, 17 गेंदों पर बना दिए नाबाद 51 रन

किरॉन पोलार्ड ने 100वें मैच में दिखाया दम, 17 गेंदों पर बना दिए नाबाद 51 रन

रोहित शर्मा और किरॉन पोलार्ड... (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर किरॉन पोलार्ड ने गुरुवार को मुंबई में धमाल मचाया। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ पोलार्ड ने सिर्फ 17 गेंदों पर नाबाद 51 रनों की पारी खेली। इस पारी मे पोलार्ड ने 6 छक्के और 2 चौके लगाए। पोलार्ड के इस प्रदर्शन के बूते ही मुंबई की टीम 2 ओवर रहते हुए मैच जीत गई। इस तूफानी पारी के साथ पोलार्ड ने इस सीजन सबसे तेज अर्धशतक के रिकॉर्ड की बराबरी भी कर ली। दिल्ली डेयरडेविल्स के क्रिस मोरिस ने इस सीज़न इससे पहले 17 गेंदों पर अर्धशतक बनाया था।

प्लेइंग 11 में होने पर उठ रहे थे सवाल
गौरतलब है कि मुंबई को जीत के लिए 175 रनों की ज़रूरत थी और जब पोलार्ड बल्लेबाज़ी करने आए तो 106 रनों पर 4 विकेट गिर चुके थे। पोलार्ड के इस अर्धशतक ने उन आलोचकों का भी मुंह बंद कर दिया है, जो उनके प्लेइंग 11 में होने पर सवाल उठा रहे थे।

आईपीएल से पहले घुटने की चोट से थे परेशान
पोलार्ड ने इस बारे से पहले इस सीज़न खेले गए 6 मैचों में सिर्फ़ 71 रन बनाए थे। पोलार्ड आईपीएल से पहले घुटने की चोट से परेशान थे, लेकिन अब धीरे-धीरे यह हरफनमौला खिलाड़ी रंग में आ रहा है। मुंबई का इस सीज़न वानखेड़े स्टेडियम में आखिरी मैच था, जबकि आईपीएल में पोलार्ड का 100वां मैच था, जिसमें उन्होंने यह तूफानी पारी खेलकर मुंबई को टूर्नामेंट में चौथी जीत दिलाई। कप्तान रोहित शर्मा ने मैच के बाद बयान
दिया कि पोलार्ड सही वक्त पर लय पकड़ रहे हैं।

राहुल द्रविड़ को पसंद करते हैं किरॉन
हाल ही में किरॉन पोलार्ड ने दिल्ली डेयरडेविल्स के मेंटर राहुल द्रविड़ की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि वह भारत भर में युवा खिलाड़ियों को निखारने में अहम भूमिका निभा रहे हैं। पोलार्ड से पूछा गया कि डेयरडेविल्स की टीम बहुत अनुभवी नहीं है, उन्होंने कहा कि राजस्थान रॉयल्स के पास भी युवा टीम थी और यदि आप पर्दे के पीछे से काम कर रहे व्यक्ति पर गौर करें तो राहुल द्रविड़ ने भारत भर में युवाओं के साथ बेहतरीन काम किया है। वे सभी उनका अनुसरण कर रहे हैं।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com