अपने आदर्श राहुल द्रविड़ के साथ काम करना सम्मान की बात : ब्रेथवेट

अपने आदर्श राहुल द्रविड़ के साथ काम करना सम्मान की बात : ब्रेथवेट

वर्ल्ड टी20 फाइनल में वेस्ट इंडीज की खिताबी जीत में ब्रेथवेट हीरो साबित हुए थे

कोलकाता:

वर्ल्ड टी-20 में वेस्टइंडीज की खिताबी जीत के हीरो कार्लोस ब्रेथवेट ने शनिवार को कहा कि वह अपने आदर्श राहुल द्रविड़ के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करके सम्मानित महसूस कर रहे हैं। द्रविड़ इस आईपीएल सत्र में दिल्ली डेयरडेविल्स के मेंटर की भूमिका निभा रहे हैं।

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ होने वाले दिल्ली डेयरडेविल्स के पहले मुकाबले से पूर्व ब्रेथवेट ने कहा, 'मैं खुद को सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि मुझे ऐसे खिलाड़ी के साथ काम करने का मौका मिल रहा है, जो मेरा आदर्श रहा है और वह राहुल द्रविड़ है। हमने बात की है और उनसे एक व्यक्ति के रूप में और स्पिन को खेलते समय सुधार के लिए किन क्षेत्रों में काम करना है, इस बारे में एक खिलाड़ी के रूप में बात करके अच्छा लगा।' इस 27-वर्षीय ऑलराउंडर ने उम्मीद जताई कि वह बेहतर खिलाड़ी बनकर स्वदेश लौटेंगे।

ब्रेथवेट ने कहा, 'उम्मीद करता हूं कि छह हफ्ते खत्म होने के बाद मैं वेस्टइंडीज लौटूंगा, तो मुझे बेहतर समझ होगी कि स्पिन गेंदबाजी का सामना कैसे करना है, स्ट्राइक कैसे रोटेट करनी है, स्पिन के खिलाफ रन कैसे बनाने हैं।' वर्ल्ड टी20 फाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ लगातार चार छक्के जड़कर वेस्टइंडीज को जीत दिलाने वाले ब्रेथवेट ने कहा कि टीम में उन्हें उचित भूमिका देना टीम प्रबंधन पर निर्भर करता है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)