पंजाब के खिलाफ प्ले ऑफ में जगह पक्की करने के लिए उतरेगी हैदराबाद की टीम

पंजाब के खिलाफ प्ले ऑफ में जगह पक्की करने के लिए उतरेगी हैदराबाद की टीम

किंग्स इलेवन पंजाब (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

मुंबई को 7 विकेट से मात देकर पंजाब के हौसले बुलंद हैं। मुरली विजय की कप्तानी में टीम ने पिछले दो मैचों में काफी प्रभावित किया है। बैंगलोर के खिलाफ टीम भले एक रन से हार गई लेकिन खिलाड़ियों का प्रदर्शन अच्छा रहा। वहीं मुंबई की मजबूत बल्लेबाजी क्रम को धूल चटाकर पंजाब ने शानदार जीत दर्ज की।

अब टीम के सामने लीग की टॉप टीमों में शामिल सनराइज़र्स हैदराबाद है। डेविड वॉर्नर की सेना ने अगर पंजाब पर जीत हासिल की तो उसकी प्ले ऑफ में जगह पक्की हो जाएगी। जाहिर है वॉर्नर हर हाल में जीतना चाहेंगे। टीम की बल्लेबाजी तो मजबूत है लेकिन हैदराबाद के गेंदबाजों का जलवा करीब-करीब हर मैच में देखने को मिला है। वॉर्नर ने 11 मैचों में 515 रन बनाए हैं तो उतने ही मैचों में शिखर धवन ने 377 रन बनाए हैं। भुवनेश्वर कुमार (14 विकेट), मुस्ताफ़िज़ुर रहमान (13 विकेट) और आशीष नेहरा (9 विकेट) ने गेंदबाजी को मजबूती दी है।

दूसरी तरफ रेस से बाहर हो चुकी पंजाब के लिए खोने को कुछ नहीं है, लेकिन वह दूसरी टीमों का सपना तोड़ सकती है। मुरली विजय (372 रन) लय में हैं लेकिन ग्लेन मैक्सवेल (179 रन) और डेविड मिलर (131 रन) के लिए यह सीज़न अच्छा नहीं रहा है। गेंदबाजी में मोहित शर्मा (12 विकेट), संदीप शर्मा (12 विकेट) असरदार रहे हैं लेकिन अक्षर पटेल (10 विकेट) लगातार अच्छा प्रदर्शन करने में सफल नहीं रहे हैं।

इस मुकाबले में पलड़ा सनराइज़र्स हैदराबाद का भारी दिख रहा है लेकिन अपने पंच से मुंबई को चित कर पंजाब दिखा चुकी है कि वह किसी से कम नहीं है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com