जानिए भज्जी-रायुडू की कहासुनी पर क्या कहा मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने

जानिए भज्जी-रायुडू की कहासुनी पर क्या कहा मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

मुंबई और पुणे सुपरजायंट्स के मैच में रोहित की शानदार पारी के चलते मुंबई की जीत से ज्यादा जो खबर चर्चा में रही वह है, हरभजन सिंह और अंबाति रायुडू की कहासुनी। हरभजन सिंह को एक बार फिर मैदान पर गुस्सा आया और इस बार वह अपनी ही टीम के खिलाड़ी अंबाति रायुडू पर बरस पड़े, लेकिन रायुडू भी पीछे नहीं रहे और उन्होंने पलटवार करते हुए हरभजन के गुस्से का जवाब उनके ही अंदाज़ में दिया।

दोनों एक-दूसरे की तरफ़ गुस्से में बढ़ते दिखे लेकिन, फिर हरभजन रायुडू को कुछ समझाते दिखे। फिर रायुडू ने अपना हाथ छुड़ाते हुए हरभजन को झटक कर एक तरफ़ कर दिया।

मिसफ़ील्डिंग से शुरू हुआ विवाद
दरअसल, पूरा मामला रायुडू के बाउंड्री पर हरभजन सिंह की गेंद पर मिसफ़ील्डिंग से शुरू हुआ, जिसके बाद हरभजन सिंह को गुस्सा आ गया। लेकिन, अब इस मामले में टीम के कप्तान रोहित शर्मा की सफ़ाई आई है। उन्होंने कहा है कि ऐसा कुछ भी नहीं था कि दोनों में किसी तरह की कोई तकरार है, या फिर दोनों के बीच कोई कहा-सुनी हुई है।

हरभजन बस रायुडू के पास उन्हें ये समझाने गए थे कि वो चाहते थे कि रायुडू थोड़ा स्क्वेयर में खड़े होकर फ़िल्डिंग करें। इसके अलावा मैदान पर कुछ नहीं हुआ था।

गुस्से वाले हैं हरभजन
चलिए कप्तान की सफ़ाई भी इस मुद्दे पर आ गई है लेकिन 2008 का आईपीएल स्लैपगेट हो या फिर 2007-08 का ऑस्ट्रेलिया दौरा का मंकीगेट, हरभजन को हमेशा उनका गुस्सा भारी पड़ा है। पिछली बार उन्हें श्रीशांत को थप्पड़ मारने के आरोप में बाकी बचे सीज़न में खेलने को नहीं मिला था। इस बार लेकिन हरभजन ने परिपक्वता दिखाते हुए हालात को संभाल लिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com