आईपीएल 9: बैंगलौर-दिल्ली के मुक़ाबले में फिर होगी बल्लेबाज़ों पर नज़र

आईपीएल 9: बैंगलौर-दिल्ली के मुक़ाबले में फिर होगी बल्लेबाज़ों पर नज़र

नई दिल्ली:

बैंगलौर के चिन्नास्वामी स्टेडियम पर एक बार फिर चौकों-छक्कों की बरसात होगी। इस बार विराट कोहली और एबी डिविलियर्स के निशाने पर होंगे दिल्ली के गेंदबाज़।

आईपीएल-9 में बैंगलौर की टीम ख़िताब जीतने की सबसे बड़ी दावेदार बन कर उतरी है। सनराइज़र्स हैदराबाद के ख़िलाफ़ बैंगलौर के बल्लेबाज़ों ने अपनी ताक़त दिखाई।

क्रिस गेल भले नहीं चले, लेकिन विराट कोहली, एबी डिविलियर्स और सरफ़राज़ ख़ान के बल्ले से ज़ोरदार शॉट्स निकले। विराट ने 51 गेंद पर 75 रन की पारी खेली तो डिविलियर्स ने 42 गेंद पर 82 रन बनाए। वहीं सरफ़राज़ ने 10 गेंदों पर नाबाद 35 रन बनाए।

वॉटसन का हरफनमौला खेल
इन बल्लेबाज़ों के अलावा शेन वॉटसन ने बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा प्रदर्शन कर कप्तान विराट की कई परेशानियों का हल निकाल दिया है। वॉटसन ने 8 गेंद पर 19 रन की पारी में 3 छक्के लगाए तो 30 रन देकर 2 विकेट भी झटके।

दूसरी तरफ़ दिल्ली के लिए टूर्नामेंट की शुरुआत अच्छी नहीं रही। कोलकाता से पहले मैच में 9 विकेट से हारने के बाद टीम ने पंजाब के ख़िलाफ़ शानदार वापसी की।

जहीर की लाजवाब कप्तानी
अमित मिश्रा और क्विंटन डी कॉक ने जीत के हीरो रहे, लेकिन मैच में ज़हीर ख़ान की कप्तानी भी लाजवाब रही। मिश्रा ने 3 ओवर में 11 रन देकर 4 विकेट झटके तो डी कॉक ने 42 गेंद पर 59 रन बनाए।

हालांकि बैंगलौर के बल्लेबाज़ी क्रम को देखते हुए यहां ज़हीर को कुछ नया करना होगा। नहीं तो गेल, विराट और डिविलियर्स जैसे बल्लेबाज़ों को रोकना मुश्किल होगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दोनों टीमों के फ़ॉर्म को देखते हुए इतना तो तय है कि आईपीएल के 11वें मैच में फ़ैन्स को एक रोमांचक मुक़ाबला देखने को मिलेगा।