शॉन मार्श हुए फिट, लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब की परेशानी ...आखिर किसे करें बाहर?

शॉन मार्श हुए फिट, लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब की परेशानी ...आखिर किसे करें बाहर?

शॉन मार्श (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया के 32 साल के टॉप ऑर्डर बल्लेबाज शॉन मार्श फूड पॉइजनिंग की परेशानी से उबर कर अब मैच खेलने के लिए फिट घोषित हो गए हैं। शॉन मार्श इस वक्त आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब टीम का हिस्सा हैं और गुजरात लायन्स के खिलाफ पंजाब के इस सीजन पहले मैच से पहले शॉन मार्श फूड पॉइजनिंग के चलते अस्पताल में भर्ती हो गए थे, लेकिन अब वो फिट हैं और दिल्ली के खिलाफ पंजाब के अगले मैच में वो टीम का हिस्सा हो सकते हैं।

मार्कस स्टॉइनिस को किया गया था टीम में शामिल
शॉन मार्श ने दिल्ली के खिलाफ मैच से पहले अभ्यास सत्र में भी हिस्सा लिया। इससे पहले टीम के दो और खिलाड़ी काइल एबॉट और मार्कस स्टॉइनिस भी फूड पॉइजनिंग से परेशान थे, लेकिन वो समय रहते ठीक हो गए। पिछले मैच में मार्श के अनफिट होने के चलते ऑस्ट्रेलिया के ही मार्कस स्टॉइनिस को टीम में शामिल किया गया था और उन्होंने बेहद अच्छा प्रदर्शन किया था। बल्लेबाजी में निचले क्रम में आकर 20 गेंदों पर तेज तर्रार 33 रनों की पारी खेली, तो गेंदबाजी में भी अपने 2 ओवरों में 27 रन देकर 1 विकेट लिया। ऐसे में ये देखना होगा की पंजाब क्या स्टाइनिस को बाहर कर शॉन मार्श को टीम में मौका देती है या फिर मिचेल जॉनसन की जगह मार्श को शामिल किया जाएगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पंजाब के लिए IPL में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं शॉन
शॉन मार्श फिलहाल किंग्स इलेवन पंजाब के लिए आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज़ हैं। उन्होंने 56 आईपीएल मैचों में 2054 रन बनाए हैं। मांसपेशियों में खिंचाव के चलते उन्होंने 2009 का सीज़न मिस करना पड़ा था। पंजाब के लिए 2008 में 11 मैचों में मार्श ने 616 रन 68.44 की औसत से बनाए थे और स्ट्राइक रेट 139.58 की रही थी।