NDTV Khabar

आरसीबी और कोहली की चुनौती के लिए तैयार हैं सनराइजर्स : भुवनेश्वर

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आरसीबी और कोहली की चुनौती के लिए तैयार हैं सनराइजर्स : भुवनेश्वर

सनराइजर्स हैदराबाद (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: सनराइजर्स हैदराबाद के कल यहां दूसरे क्वालीफायर में गुजरात लायंस पर चार विकेट की जीत के साथ फाइनल में जगह बनाने के बाद तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने कहा कि उनकी टीम खिताबी मुकाबले में रायल चैलेंजर्स बेंगलौर की चुनौती से निपटने के लिए तैयार है।

टीम की बैठक में बनेगी रणनीति
लायंस को चार विकेट से हराकर आईपीएल नौ में टीम के खिलाफ लगातार तीसरी जीत दर्ज करने के बाद भुवनेश्वर ने कहा, ‘अभी हम इस जीत का जश्न मनाना चाहते हैं। फाइनल से पहले हम तैयारी करेंगे और रायल चैलेंजर्स बेंगलौर की चुनौती के लिए हम तैयार हैं।’ कप्तान विराट कोहली, एबी डिविलियर्स और क्रिस गेल जैसे स्टार खिलाड़ियों के खिलाफ किसी तरह की विशेष रणनीति बनाने के बारे में पूछने पर भुवनेश्वर ने कहा, ‘अभी हम इसके बारे में नहीं सोच रहे लेकिन टीम बैठक में रणनीति बनाई जाएगी। आरसीबी ने जितने रन बनाए हैं उनमें से 35 प्रतिशत रन कोहली ने बनाए हैं इसलिए हमें उन्हें जल्दी आउट करने की कोशिश करनी होगी।’ लायंस के खिलाफ पहले गेंदबाजी करने के फैसले पर इस तेज गेंदबाज ने कहा, ‘टीम बैठक में फैसला किया गया था कि हम पहले गेंदबाजी करेंगे। वे लक्ष्य का पीछा करते हुए अच्छा खेलते हैं इसलिए हमने फैसला किया कि उन्हें पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाएंगे।’

टिप्पणियां
गलतियों में सुधार किया, तो फायदा मिला
टीम के स्टार तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान पैर की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण लायंस के खिलाफ नहीं खेल पाए और फाइनल में उनकी उपलब्धता के बारे में पूछने जाने पर भुवनेश्वर ने कहा, ‘मुझे उसकी स्थिति के बारे में नहीं पता इसलिए इस बारे में कुछ नहीं कह सकता।’ आईपीएल के इस टूर्नामेंट में भुवनेश्वर की पुरानी स्विंग देखने को मिली जिस पर इस तेज गेंदबाज ने कहा कि उन्होंने महसूस कर लिया था कि वे गलतियां कर रहे इसलिए इसमें सुधार किया जिसका फायदा मिला।

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement