युवराज ने सचिन के पैर छुए...वायरल हुई इमेज़

युवराज ने सचिन के पैर छुए...वायरल हुई इमेज़

नई दिल्‍ली:

मुंबई इंडियंस के ख़िलाफ़ युवराज सिंह अपने पुराने रंग में नज़र आए। युवी ने 23 गेंद पर 39 रन की अच्छी पारी खेली। उन्होंने इस दौरान 3 चौके और 2 शानदार छक्के जड़े। विशाखापत्तनम में मैच ख़त्म होने के बाद हैदराबाद और मुंबई टीम के खिलाड़ियों ने हाथ मिलाया। इस दौरान युवी सचिन को देखते ही उनके पैर छूने की कोशिश करने लगे, सचिन ने हसंते हुए युवराज को रोकने की कोशिश की। सचिन इस फोटो में युवराज को उठाते हुए दिख रहे हैं।

सचिन के पुत्र अर्जुन ने युवी को कहा 'थैंक्‍स'
मुंबई इंडियंस के मेंटॉर सचिन के पैर छूते हुए युवी की तस्वीर इंटरनेट पर तुरंत ही वायरल हो गई। सचिन और युवी दोनों के फ़ैन्स ने तस्वीर को खूब शेयर किया। इस फ़ोटो को कुछ ही देर में डेढ़ लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया और साथ ही 1 हज़ार से ज्यादा कॉमेंट्स भी इस पर आए। इन कॉमेंट्स में सचिन तेंदुलकर के सुपुत्र अर्जुन तेंदुलकर का भी कॉमेंट शामिल है जो युवराज को सचिन के प्रति उनके सम्मान के लिए धन्यवाद कर रहे हैं।

युवी इससे पहले भी कई बार सचिन के पैर मैदान पर छू चुके हैं...
सचिन को क्रिकेट का भगवान का दर्ज़ा दे चुके युवी इससे पहले भी कई बार सचिन के पैर मैदान पर छू चुके हैं। पिछले साल आईपीएल में दिल्ली के लिए खेल रहे युवी ने सचिन के पैर छुए थे। इससे पहले एमसीसी और रेस्ट ऑफ़ वर्ल्ड के मैच में भी युवी ने सचिन के पैर छुए थे। युवराज के लिए सचिन क्या है ये बताने के लिए इतना ही काफ़ी है कि उनके मोबाइल में सचिन का नंबर 'गॉड' के नाम से सेव है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com