NDTV Khabar

घर में सो रहे थे मां-बेटे, आग लगने से झुलसकर मौत

2 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
घर में सो रहे थे मां-बेटे, आग लगने से झुलसकर मौत

आग इतनी भयानक थी कि अपने बच्चों के साथ सो रही मां अपने आप के साथ बेटे गौरव को बचा नहीं सकी. तस्वीर प्रतीकात्मक है.

धौलपुर: राजस्थान के धौलपुर जिले के सैपयू थाना क्षेत्र में भीषण अग्निकांड में मां और बेटे की जल कर मौत हो गई. पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह ने बताया कि तासीमो गांव निवासी बबलू कुशवाह के घर में अचानक आग लग गई. आग में बबलू की पत्नी ममता (30) और उसके पुत्र गौरव (3) की जल जाने से मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसका दूसरा पुत्र शिवा (8) गंभीर रूप से झुलस गया. शिवा को गंभीर हालत में उपचार के लिए धौलपुर के सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार चल रहा है. मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के बाद अन्तिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया है . पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आग इतनी भयानक थी कि अपने बच्चों के साथ सो रही मां अपने आप के साथ बेटे गौरव को बचा नहीं सकी. आग में झुलसा बालक शिवा अभी गंभीर हालत में जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है, जिसका जिला अस्पताल की बर्न इकाई में उपचार किया जा रहा है.

तसीमो गांव में हुई आग की इस विकराल घटना के बाद मातम छाया हुआ है और हर तरफ मां बेटे की जिंदा जलने की घटना को लेकर शोक है. दो जिंदगियों की मौत के अलावा आग लगने से मजदूर बबलू के परिवार का सब कुछ जलकर खाक हो गया है.

घटना को लेकर सैपऊ पुलिस परिजनों की उपस्थिति में मृतक ममता और उसके बेटे गौरव के शवों के आत्म परीक्षण की तैयारी कर रही है.

इनपुट: भाषा

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement