NDTV Khabar

चोटी काटने की घटना के बाद भड़की भीड़ पर सुरक्षा बलों ने की फायरिंग, 4 घायल

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि चोटी काटने की एक कथित घटना के बाद अनंतनाग जिले के पहलगाम इलाके में एक गांव के निवासियों ने विरोध प्रदर्शन किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चोटी काटने की घटना के बाद भड़की भीड़ पर सुरक्षा बलों ने की फायरिंग, 4 घायल

फाइल फोटो

जम्मू कश्मीर  के पहलगाम इलाके में चोटी काटने की कथित घटना के बाद भीड़ पर सुरक्षा बलों की गोलीबारी में चार व्यक्ति घायल हो गए. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि चोटी काटने की एक कथित घटना के बाद अनंतनाग जिले के पहलगाम इलाके में एक गांव के निवासियों ने विरोध प्रदर्शन किया.

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने पूर्व सरपंच की हत्या की, परिवार वालों ने एक आतंकी को मार गिराया

टिप्पणियां

उन्होंने बताया कि प्रदर्शनकारियों ने वहां से गुजर रहे, सुरक्षा बलों के एक वाहन को रोका और उसके टायरों की हवा निकालने की कोशिश की. अधिकारी ने बताया कि भीड़ के हिंसक होने के बाद सुरक्षा बलों ने उन पर गोलीबारी की जिसमें चार व्यक्ति घायल हो गए. उन्होंने कहा कि विस्तृत ब्यौरे की प्रतीक्षा की जा रही है.


वीडियो :  छिंदवाडा़ में चूहों से परेशान अस्पताल प्रशासन
गौरतलब है कि अब तक आतंकवाद के कारण दहशत में डूबे रहे जम्मू-कश्मीर के लोगों में अब एक नई वजह से दहशत है. देश के विभिन्न हिस्सों में महिलाओं की चोटी कटने की खबरें काफी दिनों से सामने आ रही थीं. अब कश्मीर घाटी में भी चोटियां कटने के समाचार हैं. इन घटनाओं से परेशान पुलिस को चोटी काटने वाले पर इनाम घोषित करना पड़ा है. जम्मू एवं कश्मीर पुलिस ने शुक्रवार को घोषणा की थी कि श्रीनगर घाटी में चोटी काटने की घटनाओं में शामिल लोगों को पकड़वाने वाले को तीन लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement