NDTV Khabar

कठुआ गैंगरेप केस : 8 आरोपियों को आज पठानकोट की अदालत में किया जायेगा पेश

अधिकारियों ने कहा कि एक पुलिस टीम और कठुआ जिला एवं सत्र न्यायाधीश के स्टाफ पठानकोट की अदालत में सभी फाइलें पेश करेगी तथा सभी दस्तावेज उर्दू से अंग्रेजी में अनुवाद कराने के लिए अनुमति का अनुरोध करेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कठुआ गैंगरेप केस : 8 आरोपियों को आज पठानकोट की अदालत में किया जायेगा पेश

कठुआ रेप केस : पीड़ित बच्ची एक अल्पसंख्यक घुमंतु समुदाय की थी.

खास बातें

  1. कठुआ गैंगरेप केस में आरोपियों की पेशी आज
  2. पठानकोट की अदालत में पेशी
  3. कठुआ में हुआ था 8 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप
नई दिल्ली: कठुआ में आठ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या  के चर्चित मामले में आठ आरोपियों को सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों का पालन करते हुए आज पंजाब के पठानकोट की एक अदालत में पेश किया जाएगा. अधिकारियों ने आज यह जानकारी दी है. पीड़ित बच्ची एक अल्पसंख्यक घुमंतु समुदाय की थी. जम्मू कश्मीर की अपराध शाखा मामले के सभी आरोपियों के साथ ही आरोप पत्र पठानकोट की जिला एवं सत्र अदालत में पेश करेगी. अधिकारियों ने कहा कि एक पुलिस टीम और कठुआ जिला एवं सत्र न्यायाधीश के स्टाफ पठानकोट की अदालत में सभी फाइलें पेश करेगी तथा सभी दस्तावेज उर्दू से अंग्रेजी में अनुवाद कराने के लिए अनुमति का अनुरोध करेंगे. पठानकोट कठुआ से करीब 30 किलोमीटर दूर है. 

भाजपा नेता ने कठुआ बलात्कार हत्या कांड की सीबीआई जांच की मांग को लेकर निकाली रैली

उन्होंने कहा कि आरोपियों को अदालत तक लाने में सुरक्षा चिंताओं का जिक्र करते हुए लोक अभियोजक उन्हें पठानकोट में न्यायिक हिरासत में रखे जाने के लिए एक याचिका दायर करेंगे.  जम्मू कश्मीर हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट में कई याचिकाओं के बाद मामला अब सुनवाई के चरण में आ रहा है. सुप्रीम कोर्ट ने पठानकोट के जिला एवं सत्र न्यायाधीश को बंद कमरे में सुनवाई का निर्देश दिया है. 

टिप्पणियां
वीडियो : पठानकोट में सुनवाई

सुप्रीम कोर्ट ने इस महीने की शुरूआत में अपने आदेश में जिला एवं सत्र न्यायाधीश को खुद ही सुनवाई करने और किसी अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश को मामला नहीं सौंपने को कहा था. इसके अलावा रोजाना आधार पर सुनवाई करने को कहा था ताकि इसमें विलंब नहीं हो. 
 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement