NDTV Khabar

बटमालू में मुठभेड़ जारी : पत्रकार शुजात बुखारी का हत्यारा आतंकी नवीद जट्ट के घिरे होने की खबर, पुलिस का 1 जवान शहीद

खबर के मुताबिक ऐहतियातन तौर मोबाइल और इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं औ पूरे इलाके को घेर लिया गया है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बटमालू में मुठभेड़ जारी : पत्रकार शुजात बुखारी का हत्यारा आतंकी नवीद जट्ट के घिरे होने की खबर, पुलिस का 1 जवान शहीद

श्रीनगर में मुठभेड़ : सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ आज सुबह हुई थी,

खास बातें

  1. सुबह हुई मुठभेड़
  2. खुफिया ने दी थी सूचना
  3. इंटरनेट सेवाएं बंद
श्रीनगर: कश्मीर के राजधानी श्रीनगर के बटमालू इलाके में सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़ मे एक पुलिस का जवान शहीद हो गया और पुलिस का एक जवान और सीआरपीएफ का दो जवान घायल हो गया है, आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़ अभी भी जारी है. सुरक्षाबलों को तड़के खबर मिली कि एक घर मे लश्कर के तीन आतंकी छिपे हुए है. अपुष्ट सूत्रों के मुताबिक इन आतंकियों मे लश्कर कमांडर नवीद जट्ट भी है. नवीद जट्ट पत्रकार शुजात बुखारी का हत्यारा बताया जाता है. सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया है और अभी दोनों ओर से गोलाबारी हो रही है.  जम्मू कश्मीर पुलिस के डीजीपी एसपी वैद ने ट्वीट के जरिये बताया कि श्रीनगर के बटमालू में कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना के बाद ऑपरेशन चलाया गया. डीजीपी के मुताबिक इस दौरान दोनों तरफ से फायरिंग हो रही है. इसमें पुलिस के एसओजी का एक जवान शहीद हो गया. मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी और सीआरपीएफ के भी दो जवान घायल हुए हैं.

15 अगस्त के मौक पर हाई अलर्ट : दिल्ली में आतंकियों की छुपने की आशंका, फिदाइन हमले की फिराक में

आपको बता दें कि लश्कर का ये आतंकी रिहाइशी इलाके में छिपे हुए हैं. सूत्रों की मानें तो इनका मकसद स्वतंत्रता दिवस पर हमले का था. सुरक्षाबलों को जैसे ही आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली कि तो पूरे इलाके की नाकाबंदी कर तलाशी अभियान शनिवार देर रात से शुरू कर दिया.  आतंकियो का जब सुरक्षाबलों से सामना हुआ तो गोलाबारी शुरू हो गई जो खबर लिखे जाने तक जारी है. 

टिप्पणियां
 15 अगस्त से पहले बड़े आतंकी हमले की साज़िश का पर्दाफ़ाश​


इससे पहले बारामुला जिले के रफियाबाद में 8 अगस्त को सुरक्षाबलों ने 5 आतंकवादियों को मार गिराया था. जम्मू कश्मीर मे आतंकियो के खिलाफ ऑपेरशन आल आउट चलाया जा रहा है इसके तहत इस साल अब तक 120 से ज़्यादा आतंकी मारे जा चुके है. 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement