NDTV Khabar

जम्मू में एक और आतंकी हमला नाकाम, करन नगर एनकाउंटर में 2 आतंकी ढेर

दो आतंकवादियों ने तड़के करीब 4.30 बजे दोमाना इलाके में सैन्य शिविर के गेट पर पहुंचकर सुरक्षा कर्मियों की चौकी पर गोली चलाई. सैनिकों ने जैसे ही जवाबी कार्रवाई की आतंकवादी भागने पर मजबूर हो गए.

167 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जम्मू में एक और आतंकी हमला नाकाम, करन नगर एनकाउंटर में 2 आतंकी ढेर

मुस्तैद सुरक्षाबल

खास बातें

  1. जम्मू में सेना के शिविर पर एक और आतंकी हमला
  2. जवानों की जवाबी कार्रवाई में भागे आतंकी
  3. करन नगर में एक आतंकी ढेर, पत्थरबाजी शुरू
नई दिल्ली: जम्मू  में मंगलवार को सेना कैंप पर एक और आतंकी हमले की कोशिश गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मियों की सतर्कता से नाकाम हो गई है. पुलिस से जुड़े सूत्रों के अनुसार, मोटरसाइकिल पर सवार दो आतंकवादियों ने तड़के करीब 4.30 बजे दोमाना इलाके में सैन्य शिविर के गेट पर पहुंचकर सुरक्षा कर्मियों की चौकी पर गोली चलाई. सैनिकों ने जैसे ही जवाबी कार्रवाई की आतंकवादी भागने पर मजबूर हो गए. आतंकवादियों को पकड़ने के लिए खोज अभियान चलाया जा रहा है. गौरतलब है इससे पहले शनिवार को भी जम्मू में सुंजवान सैन्य शिविर पर आतंकी हमला हुआ था. इस हमले में 7 शहीद हो गए थे जबकि जैश-ए-मोहम्मद के चारों आतंकियों को मार गिराया गया था. 

सुंजवान आतंकी हमला : पाकिस्तान को इस करतूत की कीमत चुकानी पड़ेगी - रक्षा मंत्री 

उधर, श्रीनगर के करन नगर में सुरक्षाबलों ने ​दो आतंकियों को मार गिराया है. सेना इमारत की तलाशी ले रही है. इसी बीच वहां पर पत्थरबाजी शुरू हो गई है. इससेे पहलेे कश्‍मीर के आईजीपी स्वयं प्रकाश पाणि ने कहा कि श्रीनगर में मुठभेड़ अंतिम चरण में है और कभी भी एनकाउंटर खत्‍म हो सकता है. वहीं सुरक्षाबलों ने इमारत में रहने वालों लोगों को सोमवार को बाहर निकाल लिया था. अंधेरे का फायदा उठाकर आतंकी भाग न जाएं, इसलिए सुरक्षाबलों ने रात में फायरिंग रोक दी थी. इससे पहले सोमवार को आतंकियों की फायरिंग में सीआरपीएफ का एक जवान शहीद हो गया था.​

वीडियो : सोमवार से जारी है मुठभेड़

अधिकारियों ने बताया कि सुबह शिविर पर हमले का उनका प्रयास विफल किये जाने के बाद आतंकवादी पास में बने एक मकान में छिप गए. उन्होंने बताया कि मुठभेड़ के दौरान सीआरपीएफ की 49वीं बटालियन का एक जवान घायल हो गया था. उसकी कुछ घंटे बाद मौत हो गयी थी.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement