NDTV Khabar

बीजेपी विधायक लाल सिंह की पत्रकारों को धमकी- शुजात बुख़ारी को नहीं भूलना चाहिए

लाल सिंह के इस बयान पर नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीजेपी विधायक लाल सिंह की पत्रकारों को धमकी- शुजात बुख़ारी को नहीं भूलना चाहिए

बीजेपी विधायक लाल सिंह को कठुआ कांड में अपने रुख के लिये मंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा था.

खास बातें

  1. पत्रकार कश्मीर का माहौल खराब कर रहे हैं
  2. बीजेपी विधायक की धमकी
  3. शुजात बुखारी को नहीं भूलना चाहिये : लाल सिंह
श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में शुजात बुख़ारी की हत्या का मामला अभी ताज़ा ही है अब जम्मू-कश्मीर में बीजेपी के विधायक लाल सिंह ने पत्रकारों को धमकी दी है. लाल सिंह राज्य के पूर्व मंत्री भी हैं. लाल सिंह ने कहा है कि कश्मीर के पत्रकार, शुजात बुख़ारी केस में राज्य का माहौल ख़राब कर रहे हैं और उन्हें शुजात बुख़ारी को नहीं भूलना चाहिए कि उनके साथ क्या हुआ. आपको बता दें कि लाल सिंह को कठुआ मामले में दिये एक बयान की वजह से मंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा था. 

हत्या से कुछ दिन पहले शुजात बुखारी ने सरकार से की थी सुरक्षा बढ़ाने की मांग : पूर्व IB प्रमुख

 
वहीं उनके इस बयान पर नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, 'प्रिय पत्रकारों! आपके साथियों को बीजेपी ने धमकी दी है. ऐसा लगता है, शुजात की मौत अब गुंडों के लिए दूसरों को धमकाने का ज़रिया है.'  वहीं कांग्रेस प्रवक्ता टॉम वडक्कन ने कहा है कि यह पहला मौका नहीं है जब लाल सिंह ने कश्मीरी पत्रकारों को धमकाया है. सवाल इस बात का है क्या बीजेपी उनके खिलाफ कार्रवाई करेगी. इसके साथ ही यह भी पता चलता है कि बीजेपी पत्रकारों का कितना ख्याल रखती है.

टिप्पणियां
कश्मीर में किसी भी सूरत में अमन चाहते थे शुजात बुख़ारी​


आपको बता दें कि वरिष्ठ पत्रकार शुजात बुखारी की कुछ दिन पहले ही हत्या कर दी गई थी. वह शुजात बुखारी के लेख अंतरराष्ट्रीय स्तर पर छपते थे. वह कश्मीर घाटी में हमेशा शांति और विकास की बात करते थे. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement