NDTV Khabar

जम्मू के आरएसपुरा इलाके में बीएसएफ ने पाकिस्तानी घुसपैठिया मार गिराया

जब जवानों ने उसे चुनौती दी तो उसने कोई आवाज़ नही दी लिहाजा बीएसएफ जवानों उसे सात बजे के आसपास मार गिराया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जम्मू के आरएसपुरा इलाके में बीएसएफ ने पाकिस्तानी घुसपैठिया मार गिराया

जम्मू के आरएसपुरा इलाके में बीएसएफ ने पाकिस्तानी घुसपैठिया मार गिराया- फाइल फोटो

जम्मू: जम्मू के आरएसपुरा इलाके में बीएसएफ ने एक पाकिस्तानी घुसपैठिया को मार गिराया. बीएसएफ के मुताबिक बॉर्डर पर तैनात जवानों ने देखा कि आरएसपुरा सेक्टर में पाक की ओर सुबह पांच बजकर पैतालीस मिनट पर एक आदमी घुसपैठ की कोशिश कर रहा है. जब जवानों ने उसे चुनौती दी तो उसने कोई आवाज़ नही दी लिहाजा बीएसएफ जवानों उसे सात बजे के आसपास मार गिराया.

जम्मू : पाकिस्तान की गोलीबारी में अपने जन्मदिन पर शहीद हुआ बीएसएफ का जवान

इलाके में धुंध होने की वजह से अभी तलाशी का काम पूरा नहीं हो पाया है. इससे पहले बुधवार की शाम जम्मू के ही सांबा सेक्टर में तैनात बीएसएफ के हेड कॉन्स्टेबल आरपी हज़ारा की मौत पाक की ओर से आयी गोली से हो गई. पाकिस्तान की ओर से ये फायरिंग बिना किसी उकसावे के की गई. हज़ारा का कल ही जन्मदिन भी था. इतना ही नहीं पाकिस्तान ने पहले छोटे हथियारों से गोलाबारी शुरू हो गई. बाद में दोनों ओर से मोर्टार से भी फायरिंग हुई.

टिप्पणियां
VIDEO- पुलवामा में तीनों आतंकी मार गिराए गए


बीएसएफ के जवानों ने भी पाक के गोलाबारी का सटीक और माक़ूल जवाब दिया. बीएसएफ के फायरिंग में पाकिस्तान के दो मोर्टार तबाह हो गए. इतना ही नही सूत्रों की मानें तो पाकिस्तान के इलाके में काफी नुकसान की भी खबर है लेकिन अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई हैं. बीएसएफ के जवाबी कार्रवाई से बाद फिलहाल पाकिस्तानी रेंजर्स ने अपनी बंदूक शांत कर ली हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement