NDTV Khabar

जम्मू-कश्मीर : कुलगाम एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया

जम्मू एवं कश्मीर के कुलगाम जिले में रविवार को आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया.

99 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जम्मू-कश्मीर : कुलगाम एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में एनकाउंटर जारी

श्रीनगर :
टिप्पणियां

जम्मू एवं कश्मीर के कुलगाम जिले में रविवार को आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया. हलांकि, एक जवान घायल हो गया. बताया जा रहा है कि ये तीनों आतंकवादी एक घर में छिपे हुए थे. आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर सुरक्षा बलों ने लारनू गांव में घेराबंदी कर खोज अभियान शुरू कर दिया.

जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा कि मुझे बताया गया है कि एऩकाउंटर खत्म हो गया है और इस दौरान तीन आतंकी मारे गये हैं. यह ऑपरेशन अब समाप्त हो गया. अभी तक उनकी पहचान नहीं हो पाई है.

इससे पहले पुलिस ने कहा, "घेराबंदी को देख आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी जिसमें एक जवान घायल हो गया. घायल जवान को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इलाके के एक घर में दो से तीन आतंकवादियों के छिपे होने की संभावना है."


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement