NDTV Khabar

जम्मू कश्मीर के हंदवाड़ा में एनकाउंटर, सुरक्षा बलों ने मार गिराए तीन आतंकी

जम्मू कश्मीर के हंदवाड़ा में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई , जिसमें तीन आतंकी मारे गए

101 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जम्मू कश्मीर के हंदवाड़ा में एनकाउंटर, सुरक्षा बलों ने मार गिराए तीन आतंकी

प्रतीकात्मक इमेज

खास बातें

  1. जम्मू कश्मीर के हंदवाड़ा में एनकाउंटर
  2. सुरक्षा बलों ने मार गिराए दो आतंकी
  3. सेना और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है
श्रीनगर:

सुरक्षाबलों ने कश्मीर में तीन पाकिस्तानी आतंकी को मार गिराया है. सुरक्षाबलों को रविवार खबर मिली थी कि बारामुला के हंदवाड़ा के उनीसू में तीन आतंकी हो सकते हैं. इसके बाद सीआरपीएफ, पुलिस और सेना ने मिलकर कासो यानी कि कार्डोंन एंड सर्च अभियान चलाया. जब तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबल आतंकियो के छुपे हुए घर के करीब पहुंचे तो उनलोगों ने फायरिंग शुरु कर दी. सुरक्षाबलों के जवाबी कार्रवाई में दो आतंकी मारे गए और एक घायल आतंकी को जिंदा पकड़ लिया गया. बाद में ये आतंकी भी मर गया. मारे गये तीनो आतंकी पाकिस्तानी थे. इनके पास से भारी मात्रा में हथियार भी मिले है. इस फायरिंग में एक महिला की भी मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि फायरिंग के दौरान महिला जब अपने घर से बाहर निकल रही थी, तभी उसे गोली लग गई. पुलिस इस घटना की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में मुठभेड़, दो आतंकवादी मारे गए


टिप्पणियां

फिलहाल, इलाके में घेराबंदी कर सुरक्षाबल तलाशी अभियान चला रहे हैं. जम्मू कश्मीर पुलिस के महानिदेशक एस पी वैद ने ऑपेरशन में लगे जवानों को बधाई देते हुए कहा हैं कि वो भारी बारिश और ठंड में भी पूरी रात आतंकियो के खिलाफ लड़ते रहे और उन्हें मार गिराया. इस साल जम्मू कश्मीर में ऑपेरशन आल आउट के तहत सुरक्षाबलों ने करीब 205 आतंकियो को मार गिराया हैं, जबकि पिछले पूरे साल करीब 150 आतंकी ही मारे गये थे. 

VIDEO: हंदवाड़ा से सेना के 3 बंकर हटाए गए
इस एनकाउंटर के संबंध में जम्मू कश्मीर के डीजीपी एसपी वैद ने कहा कि तीनों आतंकियों से आए थे. उन्होंने बताया कि इस ऑपरेशन को जम्मू कश्मीर पुलिस, पीआर और सीआरपीएफ की ज्वाइंट टीम ने अंजाम दिया है. 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement