NDTV Khabar

एक बेहतरीन फुटबॉलर बन गया लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी, मां कर रही है लौट आने की अपील

मिली जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पहले ही माजिद खान अचानक गायब हो गया था और बाद में उसकी एक तस्वीर राइफल लिए सोशल मीडिया में आई. माजिद बीकॉम का छात्र था.

138 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
एक बेहतरीन फुटबॉलर बन गया लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी, मां कर रही है लौट आने की अपील

मां आसिया कर रही है माजिद से लौट आने की अपील

खास बातें

  1. अनंतनाग का है मामला
  2. लश्कर-ए-तैयबा से जुड़ा माजिद
  3. पिता को आ चुका है दिल का दौरा
श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में एक उभरते हुए फुटबॉलर माजिद खान (20) ने बंदूक थाम ली है. खबर मिली है कि वह लश्कर-ए-तैयबा  में शामिल हो गया है. यह सुनने के बाद उसकी मां आशिया परेशान है और बेटे से लौट आने की अपील कर रही है. उसकी अपील का वीडियो सोशल मीडिया में भी खूब वायरल हो रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पहले ही माजिद खान अचानक गायब हो गया था और बाद में उसकी एक तस्वीर राइफल लिए सोशल मीडिया में आई. माजिद बीकॉम का छात्र है.

majid khan



जम्मू-कश्मीर : कुलगाम से आतंकी गिरफ्तार, हथियार और गोला-बारूद बरामद


टिप्पणियां
मंगलवार को ही माजिद के पिता को दिल का दौरा पड़ा था जब उनको पता चला कि कुलगाम में हुए एक एन्काउंटर में उनका बेटा फंस गया था. हालांकि माजिद वहां से भाग निकला था. वहीं जम्मू-कश्मीर पुलिस, सीआरपीएफ और सेना की ओर से चलाए जा रहे आतंक का साथ छोड़ चुके युवाओं के पुनर्वास के तहत भी अपील की है कि माजिद घर वापस लौट आए उसकी पूरी मदद की जाएगी. 



हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि माजिद किन परिस्थितियों आतंकवादी बन गया है. ज्यादातर मामलों में ब्रेनवाश की खबरें आती रही हैं. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement