NDTV Khabar

जम्मू कश्मीर : नेशनल कान्फ्रेंस के पूर्व विधायक और दो अन्य नेता कांग्रेस में शामिल हुए

नेशनल कॉन्फ्रेंस के पूर्व विधायक आर एस शर्मा, भाजपा महिला मोर्चा की नेता अनिता गुप्ता और प्रमुख बसपा नेता अशोक भगत शनिवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हो गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जम्मू कश्मीर : नेशनल कान्फ्रेंस के पूर्व विधायक और दो अन्य नेता कांग्रेस में शामिल हुए

प्रतीकात्मक फोटो

जम्मू: नेशनल कॉन्फ्रेंस के पूर्व विधायक आर एस शर्मा, भाजपा महिला मोर्चा की नेता अनिता गुप्ता और प्रमुख बसपा नेता अशोक भगत शनिवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हो गए. पार्टी की ओर से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया कि जम्मू-कश्मीर प्रदेश कांग्रेस समिति (जेकेपीसीसी) के अध्यक्ष जी ए मीर ने इन सभी का पार्टी में स्वागत किया. अखिल भारतीय कांग्रेस समिति के जम्मू-कश्मीर संबंधी मामलों के प्रभारी सचिव डॉक्टर एम शकील अहमद खान और अन्य वरिष्ठ नेता इस मौके पर मौजूद थे.    

घाटी में पुलिसकर्मियों की हत्या पर कांग्रेस बोली: भारत के मुकुट के साथ खेल रही मोदी सरकार, कहां हैं 56 इंच का सीना?

शर्मा नौशेरा निर्वाचन क्षेत्र से दो बार विधायक रह चुके हैं. वह आखिरी बार 2008 में नेशनल कान्फ्रेंस के टिकट पर चुने गए थे. बयान के मुताबिक, वह अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हुए और पार्टी के नेतृत्व एवं नीतियों में विश्वास व्यक्त किया. 

जम्मू कश्मीर में पुलिसकर्मियों के इस्तीफे को केंद्र सरकार ने बताया 'प्रोपोगैंडा', कहा- किसी ने नहीं दिया इस्तीफा

टिप्पणियां
शर्मा के अलावा पूर्वी जम्मू से भाजपा महिला मोर्चा की नेता अनिता गुप्ता एवं उनके समर्थक तथा 2014 के विधानसभा चुनावों में माढ़ से चुनाव लड़ने वाले बसपा के अशोक भगत भी कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए.

VIDEO: 'जम्मू-कश्मीर एक मुश्किल राज्य'



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement