NDTV Khabar

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी, चार आतंकी ढेर

शोपियां में मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिदीन के तीन आतंकी मारे गए. वहीं बारामुला में जैश-ए-मोहम्मद का एक कमांडर मारा गया.

91 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी, चार आतंकी ढेर

शोपियां में सुरक्षा बलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों को सोमवार को दोहरी सफलता हासिल हुई. उसने शोपियां में एक मुठभेड़ में प्रमुख आतंकी जाहिद सहित हिजबुल मुजाहिदीन के तीन आतंकियों को मार गिराया. शोपियां जिले के केल्लर इलाके में सुरक्षा बलों के साथ एक अन्य मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिदीन के तीन आतंकियों को मार गिराया गया. मारे गए आतंकियों में हिजबुल मुजाहिदीन का मुख्य आतंकी जाहिद शामिल है. दो अन्य की पहचान इरफान और आसिफ के रूप में हुई है. वहीं बारामुला जिले में जैश-ए-मोहम्मद का एक कमांडर सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में मारा गया. जैश-ए-मोहम्मद का मारा गया आतंकवादी हवाई अड्डे के निकट बीएसएफ के एक शिविर पर हुए हालिया हमले का मास्टरमाइंड था.

यह भी पढ़ें : जम्मू-कश्मीर : सेना ने घुसपैठ की दो कोशिशें नाकाम की, 5 आतंकी ढेर

टिप्पणियां
एक अधिकारी ने बताया कि आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर उन्होंने बारामुला जिले के लादुरा इलाके को चारों ओर से घेर लिया और तलाशी अभियान चलाया. उन्होंने बताया कि एक तलाशी दल पर गोली चलाई गई, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई. जवाबी कार्रवाई में जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकी को मार गिराया गया. उसकी पहचान खालिद उर्फ शाहिद शौकत के रूप में हुई है.

VIDEO : SSB कैंप पर हमले में शामिल 2 हमलावर गिरफ्तार पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि मारा गया आतंकी इस महीने की शुरुआत में श्रीनगर हवाई अड्डे के निकट बीएसएफ के एक शिविर और पिछले महीने पुलवामा में जिला पुलिस लाइन पर हुए हमलों का मास्टरमाइंड था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement