NDTV Khabar

अनंतनाग में बस में गैस सिलेंडर विस्फोट; एक अमरनाथ यात्री की मौत, नौ घायल

अनंतनाग जिले के वीसू में हाईवे पर हुई घटना, दो लोग गंभीर रूप से घायल

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अनंतनाग में बस में गैस सिलेंडर विस्फोट; एक अमरनाथ यात्री की मौत, नौ घायल

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  1. शाम को करीब पांच बजे हाईवे पर बस में जोरदार धमाका हुआ
  2. आतंकी वारदात नहीं, बस में रखा था रसोई गैस सिलेंडर
  3. बस में आंध्र प्रदेश से आए श्रद्धालु सवार थे
श्रीनगर:

दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में गुरुवार को एक बस में खाना पकाने वाले एक गैस सिलिंडर में विस्फोट हो गया. इससे एक यात्री की मौत हो गई और नौ अन्य घायल हो गए. रिपोर्टों के अनुसार यह सब अमरनाथ यात्री थे.

पुलिस ने बताया कि यह घटना अनंतनाग जिले के वीसू में उस समय हुई जब उत्तर प्रदेश में पंजीकृत बस जम्मू से श्रीनगर की ओर जा रही थी.

पुलिस करे मुताबिक धमाका रसोई गैस सिलेंडर से हुआ है. इस बस में आंध्र प्रदेश से आए श्रद्धालु सवार थे. बस में शाम को करीब पांच बजे हाईवे के पास जोरदार धमाका हुआ. इससे बस में सवार नौ यात्री जख्मी हो गए.

टिप्पणियां

धमाका होते ही हाईवे पर मौजूद सुरक्षाबल, पुलिस व स्थानीय लोग तुरंत मौके पर पहुंच गए. सभी इसे आतंकी हमला समझे. पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल अनंतनाग पहुंचाया. अस्पताल में एक घायल ने दम तोड़ दिया. दो अन्य की हालत गंभीर है. उन्हें श्रीनगर के शेरे कश्मीर आयुर्विज्ञान संस्थान भेजा गया.


रिपोर्टों के मुताबिक धमाके में मारे गए श्रद्धालु की पहचान आंध्र प्रदेश के गणवरम के रूप में हुई है. पुलिस के मुताबिक गैस सिलेंडर बस में ही था. किसी भी घायल के शरीर से छर्रे नहीं मिले हैं. मामले की जांच-पड़ताल जारी है.
(इनपुट एजेंसियों से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement