NDTV Khabar

PDP के साथ गठबंधन पर बोले गुलाम नबी आजाद, उनके साथ कभी अलायंस का सवाल ही नहीं

कांग्रेस ने जम्मू कश्मीर में पीडीपी के साथ भविष्य में किसी तरह के गठबंधन की संभावना से इनकार किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
PDP के साथ गठबंधन पर बोले गुलाम नबी आजाद, उनके साथ कभी अलायंस का सवाल ही नहीं

गुलाम नबी आजाद (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. PDP के साथ गठबंधन परगुलाम नबी आजाद की प्रतिक्रिया
  2. 'पीडीपी के साथ कभी अलायंस का सवाल ही नहीं'
  3. उन्होंने गठबंधन के सवालों को खारिज किया
नई दिल्ली: कांग्रेस ने जम्मू कश्मीर में पीडीपी के साथ ‘‘ न अभी और न ही भविष्य में ’’ किसी तरह के गठबंधन की संभावना से इनकार किया. इसी के साथ कांग्रेस ने मीडिया के एक धड़े में आई इन दोनों पार्टियों के बीच संभावित गठबंधन की खबरों का खंडन किया. इन खबरों के बारे में पूछे जाने पर राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि भाजपा के समर्थन वापस लेने से सत्ता से बाहर हुई पीडीपी के साथ किसी तरह के गठबंधन का कोई प्रश्न ही नहीं उठता.    

यह भी पढ़ें: उमर अब्दुल्ला ने कश्मीर घाटी में खराब हालात के लिए पीडीपी को जिम्मेदार ठहराया

टिप्पणियां
आजाद ने यहां कहा, ‘‘पीडीपी के साथ न अभी और न भविष्य में किसी गठबंधन का कोई सवाल ही नहीं है.’’ उन्होंने पीडीपी के किसी नेता से मिलने से भी इनकार किया. पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के शुक्रवार को यहां आने के बाद से कश्मीर घाटी के राजनीतिक हलकों में अटकलों का बाजार गर्म है.गौरतलब है कि बीते दिनों जम्मू-कश्मीर में बीजेपी ने अचानक समर्थन वापस लेते हुए महबूबा सरकार को गिरा दिया था.

VIDEO: मिशन 2019 : कश्मीर को लेकर बीजेपी का कांग्रेस पर वार
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर के सभी मंत्रियों नेताओं को दिल्ली बुलाया था, लेकिन किसी को इस बात का इल्म नहीं था कि बीजेपी इतना बड़ा फ़ैसला लेने वाली है. वहीं पीडीपी का भी कहना है कि बीजेपी समर्थन वापसी का फ़ैसला ले लेगी इसका अंदाज़ा नहीं था. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement