NDTV Khabar

जम्मू-कश्मीर पुलिस को हिजबुल मुजाहिदीन की धमकी, चार दिन के अंदर दो इस्तीफा

वीडियो में भी पुलिसकर्मियों से इस्तीफा देकर इसकी कॉपी अपलोड करने के लिये कहा गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जम्मू-कश्मीर पुलिस को हिजबुल मुजाहिदीन की धमकी, चार दिन के अंदर दो इस्तीफा

फाइल फोटो

श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर पुलिस में काम कर रहे लोग आतंकवादियों के निशाने पर हैं. आतंकी संगठनों को लगता है कि जिस तरह से सेना और पुलिस में युवाओं की भर्ती की जा ही है उससे उनकी पकड़ कम होती जा रही है. इसी बीच आतंकी संगठन हिज़्बुल मुजाहिदीन धमकी देते हुये कहा है कि जो लोग पुलिस में नौकरी कर रहे हैं वह चार दिन के अंदर अपना इस्‍तीफा दें नहीं तो नतीजा भुगतने को तैयार रहें. ये धमकी भरे पोस्टर कई गांवों में लगाए हैं और एक वीडियो भी वाट्सएप पर वायरल किया जा रहा है.

श्रीनगर : NIA के हत्थे चढ़ा हिजबुल मुजाहिद्दीन के सरगना सैयद सलाहुद्दीन का बेटा शकील

वीडियो में भी पुलिसकर्मियों से इस्तीफा देकर इसकी कॉपी अपलोड करने के लिये कहा गया है. गौरतलब है कि सोमवार को ही प्रादेशिक सेना के एक जवान को आतंकवादियों ने मार डाला था. पुलिस का दावा है कि उसने लांस नायक मलिक के हत्यारे की पहचान हो गई है जल्द ही उसको पकड़ लिया जाएगा.


असम में तैनात आईपीएस अधिकारी का भाई बना हिजबुल मुजाहिदीन का आतंकी

टिप्पणियां

गौरतलब है कि इससे पहले भी आतंकवादी कई पुलिसकर्मियों का अपहरण और सेना के जवानों को निशाना बना चुकी है.  औरंगजेब का मामला तो पूरे देश में चर्चा का विषय बन चुका है. आपको बता दें कि दक्षिण कश्मीर के अलग-अलग इलाकों से आतंकवादियों ने 6 लोगों का अपहरण कर लिया. ये लोग पुलिसकर्मियों के परिजन थे हालांकि बाद में सबको छोड़ दिया गया था. 

प्राइम टाइम : आतंक की ओर क्‍यों खिंच रहे कश्‍मीरी युवा?​
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement