NDTV Khabar

जम्मू-कश्मीर में दो जगहों पर मुठभेड़, पुलवामा में सुरक्षा बलों ने मार गिराए तीन आतंकी

आतंकवादियों की शिनाख्त करने और उनके संगठन के बारे में पता लगाने की कोशिश की जा रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जम्मू-कश्मीर में दो जगहों पर मुठभेड़, पुलवामा में सुरक्षा बलों ने मार गिराए तीन आतंकी

पिछले कुछ दिनों में हुई मुठभेड़ में अब तक 8 आतंकवादी मारे जा चुके हैं.

श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा और अनंतनाग इलाके में शनिवार को आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई. पुलवामा में सेना ने तीन आतंकवादियों को भी मार गिराया है.  सेना के एक अधिकारी ने बताया कि उन्हें दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में अंवतीपुरा के पंजगाम क्षेत्र में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिली थी. इसके बाद सुरक्षा बलों ने शनिवार तड़के इलाके की घेराबंदी करके तलाशी अभियान शुरू किया. उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों के जवान जब आतंकवादियों की तलाश कर रहे थे तभी आतंकवादियों ने उन पर गोलियां चलाना शुरू कर दिया. इसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और तीन आतंकवादियों को ढेर कर दिया.

यह भी पढ़ें: ग्वादर होटल हमले में पांच लोगों की मौत, तीन आतंकी मारे गए


अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों के शव बरामद कर लिए गए हैं और मौके से हथियार भी जब्त किए गए हैं. उन्होंने बताया कि आतंकवादियों की शिनाख्त करने और उनके संगठन के बारे में पता लगाने की कोशिश की जा रही है. फिलहाल अभियान पूरा हो चुका है. 

टिप्पणियां

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर में मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया

इससे पहले जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों ने हिजबुल मुजाहिदीन से जुड़े तीन आतंकवादियों को मार गिराया था. इसमें सेना के एक जवान की भी मौत हो गई थी. बता दें पिछले कुछ दिनों में हुई मुठभेड़ में अब तक 8 आतंकवादी मारे जा चुके हैं. जबकि इस बीच दो सेना के जवानों और दो आम नागरिकों की भी मौत हुई है.

वीडियो- जम्मू-कश्मीर के शोपिया में जैश के दो आतंकी ढेर 
 



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement