NDTV Khabar

जम्मू-कश्मीर में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, सुरक्षाबलों ने 5 आतंकवादी मार गिराये

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा के केरन सेक्टर में रविवार को सुरक्षाबलों ने घुसपैठ की कोशिश कर रहे 5 आतंकवादियों को मार गिराया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जम्मू-कश्मीर में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, सुरक्षाबलों ने 5 आतंकवादी मार गिराये

कुपवाड़ा के केरन सेक्टर में रविवार को सुरक्षाबलों ने घुसपैठ की कोशिश कर रहे 5 आतंकवादियों को मार गिराया.

खास बातें

  1. कुपवाड़ा के केरन सेक्टर में घुसपैठ का प्रयास कर रहे थे आतंकवादी
  2. सुरक्षा बलों ने पांच आतंकवादियों को मार गिराया
  3. मौके पर भारी सुरक्षाबल, ऑपरेशन अभी भी जारी
नई दिल्ली:
टिप्पणियां

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों ने एक बार फिर घुसपैठ का प्रयास किया, लेकिन सुरक्षाबलों ने इसे नाकाम कर दिया. जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा के केरन सेक्टर में रविवार को सुरक्षाबलों ने घुसपैठ की कोशिश कर रहे 5 आतंकवादियों को मार गिराया. बताया जा रहा है कि ऑपरेशन अभी भी जारी है. मौके पर काफी संख्या में सुरक्षा बल मोर्चा संभाले हुए हैं. रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने कहा, "कुपवाड़ा जिले के केरन सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया गया'. गौरतलब है कि इससे पहले सेना ने 6 जून को जम्मू-कश्मीर के माछिल सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर तीन आतंकवादियों को मार गिराने के साथ ही घुसपैठ की कोशिश आज नाकाम कर दी थी.

यह भी पढ़ें : जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों ने एलओसी पर घुसपैठ की कोशिश नाकाम की, तीन आतंकवादी मार गिराए

सेना के एक अधिकारी ने बताया कि सैनिकों ने कुपवाड़ा जिले के माछिल सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर संदिग्ध गतिविधि देखने के बाद घुसपैठियों को ललकारा. उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए. इलाके में तलाशी अभियान चलाया. इससे पहले उत्तरी कश्मीर के बांदीपुरा जिले के हज्जन थाने के पास स्थित सेना के एक शिविर पर आतंकवादियों ने हथगोले फेंके. पुलिस ने कहा कि आतंकवादियों ने मंगलवार रात करीब साढे आठ बजे सेना की 30 राष्ट्रीय राइफल्स के शिविर पर अंडरबैरल ग्रेनेड लॉन्चर के जरिये हथगोले फेंके. आतंकवादियों ने दो तरफ से थाने से सटे शिविर पर हथगोले फेंके. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि हमले का ‘असरदार तरीके से ’ जवाब दिया गया. यह आत्मघाती हमला नहीं था. 
 
यह भी पढ़ें : जम्मू-कश्मीर : घुसपैठ की कोशिश कर रहे 5 आतंकवादियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया 
 




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement