NDTV Khabar

सुरक्षाबलों ने एक मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादी को किया ढेर

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर सुरक्षाबलों ने त्राल इलाके के अरीपाल गांव को चारों ओर से घेर लिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुरक्षाबलों ने एक मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादी को किया ढेर

फाइल फोटो

श्रीनगर: जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों ने एक मुठभेड़ में रविवार को जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) के एक शीर्ष कमांडर को मार गिराया. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर सुरक्षाबलों ने त्राल इलाके के अरीपाल गांव को चारों ओर से घेर लिया. मुठभेड़ में जैश कमांडर अदनान मारा गया.पुलिस ने कहा, "इलाके को चारों ओर से घेरे जाने के बाद छिपे हुए आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी. आतंकवादी जिस घर में छिपे हुए थे, उसे नष्ट कर दिया गया." ​

कानपुर में हिज्बुल का आतंकवादी पकड़ा गया : गणेश चतुर्थी पर वारदात की थी योजना

इससे  पहले 11 सितंबर को जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के हंदवारा इलाके में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए थे. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हंदवारा के गलूरा इलाके में हुए मुठभेड़ में दोनों आतंवादी मारे गए हैं. उन्होंने बताया कि मारे गये आतंकवादियों की शिनाख्त नहीं हो सकी है और यह भी पता नहीं चल सका है कि वह किस आतंकवादी संगठन से हैं.  वहीं 15 सितंबर को भी कुलगाम जिले में शनिवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा और हिज्बुल मुजाहिदीन के पांच आतंकवादी मारे गए थे. इनमें से एक आतंकवादी पिछले साल बैंक में नकदी भरने वाली एक वैन पर हमले में शामिल था जिसमें पांच पुलिसकर्मी और बैंक के दो सुरक्षाकर्मी शहीद हुए थे.

टिप्पणियां
 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement