जम्मू एवं कश्मीर : मुठभेड़ में जवान शहीद, नागरिक की भी मौत, 2-3 आतंकी कर रहे गोलीबारी

जम्मू-कश्मीर में कुलगाम जिले के खुदवाणी इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है.

जम्मू एवं कश्मीर : मुठभेड़ में जवान शहीद, नागरिक की भी मौत, 2-3 आतंकी कर रहे गोलीबारी

आतंकियों के मद्देनजर सेना तैनात

खास बातें

  • कुलगाम में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी.
  • सुरक्षा बलों को 2-3 आतंकियों के होने की मिली थी सूचना.
  • सीआरपीएफ की 6 कंपनियां तैनात की गईं.
श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर में कुलगाम जिले के खुदवाणी इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. बुधवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच जारी मुठभेड़ में एक जवान शहीद हो गया. मुठभेड़ में एक नागरिक की भी मौत हो गई. सूत्रों ने बताया कि कुलगाम जिले के वानी मोहल्ला में छिपे हुए आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी की, जिसमें दो अन्य सुरक्षाकर्मी घायल हो गए.

सूत्रों के मुताबिक, मुठभेड़ स्थल के पास विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया. इस दौरान घायल हुए एक प्रदर्शनकारी शारजील शेख (28) ने अस्पताल में दम तोड़ दिया.  बताया जा रहा है कि इस इलाके में दो से तीन आतंकी छुपे हैं, जिसे अब सेना ने घेर रखा है. आतंकियों के सफाये के लिए सीआरपीएफ की 6 अतिरिक्त कंपनियों को मुठभेड़ स्थल पर भेजा गया है. 

पुलिस ने बताया कि सुरक्षाबलों ने मंगलवार शाम को तलाशी के लिए कुलगाम जिले के खुदवानी क्षेत्र के वानी मोहल्ला को चारों ओर से घेर लिया. तलाशी अभियान के दौरान गोलियों की कुछ आवाजें सुनी गईं, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई." इस बीच प्रशासन ने बुधवार को क्षेत्र में इटंरनेट सेवाएं बंद कर दी ताकि गैर सामाजिक तत्व किसी तरह की अफवाहें नहीं फैला पाएं.

बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों ने 2 से 3 आतंकियों को घेर रखा है और आतंकियों के साथ मुठभेड़ जारी है. जानकारी के अनुसार, सुरक्षा बलों को मंगलवार की देर रात इस इलाके में दो-तीन आतंकियों के होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद सुरक्षा बलों ने अभियान चलाया और इलाके की घेराबंदी कर ऑपरेशन को अंजाम देने की कोशिश में जुटी है. 

VIDEO: जम्मू-कश्मीर : बॉर्डर पर BSF की जवाबी फायरिंग में पाकिस्तान के 7 रेंजर ढेर

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com