NDTV Khabar

जम्मू-कश्मीर: पाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर उल्लंघन, बीएसएफ के 4 जवान शहीद, 3 घायल

जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तानी गोलीबारी में बीएसएफ के चार जवान शहीद हो गए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जम्मू-कश्मीर: पाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर उल्लंघन, बीएसएफ के 4 जवान शहीद, 3 घायल

अस्पताल में घायल जवानों का हो रहा है इलाज

खास बातें

  1. जम्मू-कश्मीर के सांबा में सीजफायल उल्लंघऩ
  2. पाकिस्तानी गोलीबारी में चार जवान शहीद.
  3. घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
श्रीनगर: पाकिस्तान ने एक बार फिर कायराना हरकत की है. जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले के चांब्लियाल सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से किये गये सीजफायर उल्लंघन में बीएसएफ यानी सीमा सुरक्षा बल के चार जवान शहीद हो गये. इतना ही नहीं, तीन जवान घायल भी बताये जा रहे हैं. 

बताया जा रहा है कि पाकिस्तानी रेंजर्स ने मंगलवार देर रात सीजफायर का उल्लंघन किया और भारतीय चौकियों को निशाना बनाया. हालांकि, बीएसएफ  के जवान पाकिस्तानी गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं. पुलिस सूत्रों ने बताया कि बीएसएफ के जो चार जवान शहीद हुए हैं, उनमें एक असिस्टेंट कमांडेंट भी हैं. ये सभी पाकिस्तानी गोलीबारी में शहीद हुए हैं.   बीएसएफ सूत्रों के मुताबिक, बुधवार को रामगढ़ सेक्टर के बाबा चमलियाल जांच चौकी को निशाना बनाकर की गई गोलाबारी और गोलीबारी में सहायक कमांडेंट जतिंद्र सिंह, सब इंस्पेक्टर रजनीश कुमार, एएसआई राम निवास और कांस्टेबल हंसराज शहीद हो गए.घायलों को जम्मू के सतवाड़ी के सैन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

रामगढ़ सेक्टर में बाबा चमलियाल के वार्षिक उर्स से पहले पाकिस्तान ने संघर्षविराम का उल्लंघन किया है.

टिप्पणियां
बता दें कि मंगलवार को आतंकियों ने पुलवामा के कोर्ट कॉम्प्लेक्स में पुलिस गार्ड पोस्ट पर हमला किया. इस हमले में 2 जवान शहीद हो गये. जबकि मुठभेड़ के दौरान 3 जवान घायल हो गये. बताया जा रहा है कि हमले के बाद आतंकवादी शहीद जवानों की राइफल लेकर फरार हो गये. सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है और आतंकवादियों की तलाश शुरू कर दी है. इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है. दूसरी तरफ, अनंतनाग में सीआरपीएफ की पोस्ट पर आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया. इसमें CRPF के 10 जवान घायल हो गये हैं. 


VIDEO: जम्मू कश्मीर : कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों ने 6 आतंकियों को मार गिराया


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement