NDTV Khabar

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए

जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में शुक्रवार को सुरक्षा बलों के साथ एक मुठभेड़ में दो अज्ञात आतंकवादी मारे गये. पुलिस ने यह जानकारी दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए

प्रतीकात्मक तस्वीर

श्रीनगर :

जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में शुक्रवार को सुरक्षा बलों के साथ एक मुठभेड़ में दो अज्ञात आतंकवादी मारे गये. पुलिस ने यह जानकारी दी. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने पुलवामा में घेराबंदी की और तलाश अभियान चलाया. उन्होंने बताया कि इस दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाईं जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई. अधिकारी ने बताया कि दो आतंकवादी मारे गये हैं. उनकी पहचान और संगठन के बारे में पता लगाया जा रहा है. 

US खुफिया एजेंसी ने भारत को किया आगाह, कहा- पाकिस्तान समर्थित आतंकवादी संगठन भारत में हमले की फिराक में

टिप्पणियां

वहीं, जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में दो लोगों के पास से 70 करोड़ रूपये का 19 किलोग्राम नशीला पदार्थ जब्त किया गया. नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पार से नशीले पदार्थ की तस्करी की गयी. एक अधिकारी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने कुपवाड़ा में एक वाहन को पकड़ा और मादक पदार्थ की जब्ती की. पुलिस के मुताबिक, आरोपियों की पहचान जमीर अहमद रैना और रियाज अहमद बदान के तौर पर हुई. दोनों जिले के करनाह इलाके में अमरोही के रहने वाले हैं. अधिकारी ने बताया कि मादक पदार्थ की कीमत अंतराष्ट्रीय बाजार में 70-80 करोड़ रूपये आंकी जा रही है. उन्होंने कहा कि शुरूआती छानबीन में खुलासा हुआ है कि पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से कुपवाड़ा जिले में मादक पदार्थ के गिरोह के जरिए मादक पदार्थ की तस्करी की गयी. अधिकारी ने बताया कि क्रालपोड़ा थाने में संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है और आगे जांच की जा रही है.


 
जम्मू कश्मीर: पुलवामा में हुई मुठभेड़ में 4 आतंकी ढेर


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement