NDTV Khabar

जम्मू एवं कश्मीर में सुरक्षाबलों ने 3 पाकिस्तानी आतंकवादी ढेर किए

आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने हंदवाड़ा में मागम क्षेत्र को घेर लिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जम्मू एवं कश्मीर में सुरक्षाबलों ने 3 पाकिस्तानी आतंकवादी ढेर किए

प्रतीकात्मक फोटो

हंदवाड़ा: जम्मू एवं कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में मंगलवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में पाकिस्तान के लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के तीन आतंकवादी मारे गए. राष्ट्रीय राइफल, जम्मू कश्मीर पुलिस और  केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल को  कुपवाड़ा के हंदवाड़ा के  मागम में आधी रात को आतंकियों के होने की खुफिया खबर मिली थी. इसके बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया. घिरता देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर सुबह आठ बजे के लगभग गोलाबारी शुरु कर दी. मारे गए आतंकियों के पास से तीन एके 47 सहित भारी मात्रा में हथियार  भी जब्त किये गए है. जम्मू कश्मीर पुलिस के डीजीपी एसपी वैध ने एनडीटीवी इंडियां से आतंकियों के मारे जाने की पुष्टि की और सुरक्षाबलों को इस सफल ऑपरेशन को लेकर बधाई दी है.

आईएसने ली कश्मीर में आतंकी हमले की जिम्मेदारी, डीजीपी ने कहा- सिर्फ प्रोपेगंडा

इससे पहले 18 नवंबर को उत्तरी कश्मीर के बांदीपुरा जिले में सुरक्षाबलों ने एक मुठभेड़ में मुंबई हमलों के मास्टरमाइंड जकी उर रहमान लखवी के भतीजे सहित लश्कर-ए-तैयबा के छह पाकिस्तानी आतंकवादियों को मार गिराया था. इस साल ऑपरेशन ऑल आउट के तहत सुरक्षाबलों ने 195 आतंकियों को मार गिराया है. इनमें करीब 115 सीमा पार के है और बाकी बचे आतंकी स्थानीय है. घाटी में लश्कर , जैश और हिज्बुल के टॉप कमांडर के  एक एक करके मारे जाने के बाद से आतंकियों की कमर टूट गई है.

टिप्पणियां
VIDEO- दिनेश्वर शर्मा जम्मू कश्मीर में वार्ताकार


एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जैसी ही सुरक्षा बल उनके ठिकाने पर पहुंचे आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी, जिसमें पाकिस्तान के तीनों आतंकवादी मारे गए. क्षेत्र में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement