NDTV Khabar

जम्मू कश्मीर: अलग-अलग मुठभेड़ में 5 आतंकी ढेर, तीन जवान शहीद और 7 नागरिकों की भी गई जान

जम्मू कश्मीर में आतंकियों से हुई दो एनकाउंटर और एक एनकाउंटर वाली जगह पर हुए जबरदस्त विस्फोट में कुल 15 लोगों की जानें गईं हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जम्मू कश्मीर: अलग-अलग मुठभेड़ में 5 आतंकी ढेर, तीन जवान शहीद और 7 नागरिकों की भी गई जान

जम्मू कश्मीर के कुलगाम में अलग-अलग मुठभेड़ों में 5 आतंकी ढेर.

श्रीनगर :

जम्मू कश्मीर में आतंकियों से हुई दो एनकाउंटर और एक एनकाउंटर वाली जगह पर हुए जबरदस्त विस्फोट में कुल 15 लोगों की जानें गईं हैं. मरने वालों में 7 आम नागरिक भी शामिल हैं, जो विस्फोट का शिकार हो गए. इसके अलावा एलओसी पर तीन सैनिक भी घुसपैठ को रोकते हुए शहीद हो गए. सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को कुलगाम में ढेर कर दिया, जबकि 2 अन्य को एलओसी पर मार गिराया गया. एलओसी पर फिलहाल तलाशी अभियान जारी है और विस्फोट में जख्मी हुए 5 घायलों की हालत भी गंभीर बनी हुई है.

यह भी पढ़ें : जम्मू-कश्मीर : कुलगाम एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया

जम्मू के सुंदरबानी में सेना ने दो हथियार से लैश पाकिस्तानी घुसपैठियों को ढेर कर दिया. आतंकियों की ओर से हुई फायरिंग में तीन जवान भी शहीद हो गए. एक जवान जख्मी है. इससे पहले दक्षिण कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान के दौरान जैश के तीन आतंकियों को मार गिराया. मारे गये आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए हैं. आतंकियों की ओर से गोलीबारी में दो जवान भी जख्मी हुए हैं. 



VIDEO : कुलगाम: मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर

टिप्पणियां

राज्यपाल के सलाहकार के. विजय कुमार और डीजीपी दिलबाग सिंह ने भी नागरिकों की मौत पर दुख जताया.  

(इनपुट : भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement