NDTV Khabar

जम्मू कश्मीर: पुलवामा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, जैश के 4 आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ में 4 आतंकी मारे गए हैं. सुरक्षाबलों द्वारा ऑपरेशन जारी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जम्मू कश्मीर: पुलवामा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, जैश के 4 आतंकी ढेर

खास बातें

  1. पुलवामा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़
  2. आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के 4 आतंकी ढेर
  3. आतंकियों के पास से 2 एके-47, 1 एकेएम और एक एसएलआर बरामद
जम्मू कश्मीर:

पुलवामा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ में 4 आतंकी मारे गए हैं. आतंकियों के पास से 2 एके-47, 1 एकेएम और एक एसएलआर बरामद की गई है. सुरक्षाबलों द्वारा ऑपरेशन जारी है. मारे गए चारों आतंकी जैश ए मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) के हैं. इससे पहले सेना ने बुधवार को कश्मीर के ऐसे टॉप टेन आतंकियों की सूची जारी की थी, जो इलाके में सबसे ज्यादा आतंकी घटनाओं में शामिल रहे हैं. इस लिस्ट में हिज्बुल मुजाहिद्दीन के सर्वोच्च कमांडर रियाज अहमद नाइकू का भी नाम शामिल था. इस लिस्ट में लश्कर-ए-तैयबा का शोपियां जिला कमांडर वसीम अहमद ऊर्फ ओसामा, एचएम का अनंतनाग जिला कमांडर मोहम्मद अशरफ खान, एचएम का बारामूला जिला कमांडर मेहराजुद्दीन, श्रीनगर में एचएम का आतंकी सैफुल्लाह मीर ऊर्फ डॉक्टर सैफ, एचएम का पुलवामा जिला कमांडर अरशद-उल हक शामिल हैं. भारतीय सेना इन सभी आतंकियों के खात्मे के लिए जल्द विशेष अभियान शुरू करने जा रही है.

हिजबुल के आतंकी समीर टाइगर के साथ हुई मुठभेड़ का वीडियो वायरल, मेजर शुक्ला को दी थी चुनौती 


टिप्पणियां

बता दें कि दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में ईद की छुट्टी पर घर आए प्रादेशिक सेना के एक जवान की संदिग्ध आतंकवादियों ने गुरुवार को गोली मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस ने बताया था कि अज्ञात बंदूकधारी गुरुवार शाम अनंतनाग जिले के सदुरा गांव में मंजूर अहमद बेग के घर आए और उन्हें गोली मार दी. गंभीर रूप से घायल बेग को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. बेग पास के शोपियां जिले में तैनात थे और वह राष्ट्रीय राइफल्स की 34वीं बटालियन से जुड़़े थे. ईद पांच जून को मनायी गई थी.

VIDEO: सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर में टॉप 21 आतंकियों की सूची जारी की



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement