NDTV Khabar

जम्मू-कश्मीर : पुलवामा में आतंकवादियों ने की एक शख्स की हत्या, घर से किया था अपहरण

जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादियों ने एक व्यक्ति को उसके घर से अगवा कर लिया और फिर उसकी गोली मार कर हत्या कर दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जम्मू-कश्मीर : पुलवामा में आतंकवादियों ने की एक शख्स की हत्या, घर से किया था अपहरण

पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादियों ने एक व्यक्ति को उसके घर से अगवा कर लिया और फिर उसकी गोली मार कर हत्या कर दी. एक पुलिस अधिकारी ने आज बताया, ‘‘ कल रात पुलवामा के मुर्रान इलाके में आतंकवादियों ने गुलजार अहमद भट को उनके घर से अगवा कर लिया’’. अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने बाद में भट का गोली से छलनी शव बरामद किया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस का मानना है कि इस घटना में हिज्बुल मुजाहिदीन संगठन के स्थानीय आतंकवादियों जहूर ठोकर और शौकत डार का हाथ है. आपको बता दें कि बीते में जून में पुलवामा में ही आतंकियों ने एक जवान का भी अपहरण कर लिया था. बाद में अपहरण किए गए सेना के जवान का शव बरामद हुआ. राष्ट्रीय रायफल्स में तैनात औरंगजेब का शव गुसू से बरामद किया गया था. स्थानीय पुलिस ने बताया कि अपहृत सैनिक का गोलियों से छलनी शव दक्षिण कश्मीर के पुलवामा के गुसू में मिला. गौरतलब है कि जवान का उस समय अपहरण कर लिया गया था जब वह ईद मनाने के लिए छुट्टी लेकर घर आया था.

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह बोले- कश्मीरी जवानों की हत्या के पीछे हो सकता है षडयंत्र 

सेना ने जवान को छुड़ाने के लिए एक बड़ा ऑपरेशन शुरू किया था, लेकिन वह अपने जवान को बचाने में कामयाब नहीं हो पाई. अधिकारियों ने बताया था कि राजौरी जिला का निवासी औरंगजेब ईद के मौके पर छुट्टियों में घर जा रहा था. इस दौरान पुलवामा जिले के कलामपुरा इलाके से उसका अपहरण कर लिया गया था. औरंगजेब 4 जम्मू कश्मीर लाइट इनफैंट्री में था और वर्तमान में वह शोपियां के शादीमार्ग में 44 राष्ट्रीय राइफल्स शिवर में तैनात था. उन्होंने बताया कि इकाई के सेना के जवानों ने शोपियां में सुबह 9 बजे एक कार रोकी और चालक से औरंगजेब को शोपियां पहुंचाने के लिए कहा. (इनपुट-भाषा)

टिप्पणियां
जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले से अगवा सेना के जवान का गोलियों से छलनी शव बरामद   

VIDEO: जम्मू कश्मीर में अगवा पुलिस कांस्टेबल की हत्या, गोलियों से छलनी शव मिला


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement