जम्मू-कश्मीर : छुट्टी पर चल रहे सेना के जवान की संदिग्ध आतंकियों ने हत्या की

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में छुट्टी पर चल रहे सेना के एक जवान की संदिग्ध आतंकियों ने हत्या कर दी.

जम्मू-कश्मीर : छुट्टी पर चल रहे सेना के जवान की संदिग्ध आतंकियों ने हत्या की

इरफान अहमद डार शुक्रवार को अपने घर से कार से निकले थे और शनिवार सुबह उनकी लाश मिली

श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में छुट्टी पर चल रहे सेना के एक जवान की संदिग्ध आतंकियों ने हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि 23 साल के इरफान अहमद डार का शव आज सुबह बरामद हुआ. शव पर गोलियों के निशान हैं. वह शुक्रवार शाम से लापता बताए जा रहे थे. अधिकारियों ने बताया कि टेरिटोरियल आर्मी के जवान इरफान की पोस्टिंग लाइन ऑफ कंट्रोल के पास गुरेज में इंजीनियरिंग रेजीमेंट में थी. एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इरफान कल शाम अपने घर से कार में निकले थे और आज सुबह उनकी लाश मिली है. उनकी गाड़ी भी घटनास्थल से करीब एक किलोमीटर दूर पाई गई.

यह भी पढ़ें : जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने 3 पाकिस्तानी आतंकवादी ढेर किए

मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने इस हत्या की कड़ी निंदा की है. महबूबा ने ट्विटर पर लिखा, 'शोपियां में टेरिटोरियल आर्मी के एक बहादुर जवान की भयावह हत्या की कड़ी निंदा करती हूं. इस तरह की नृशंस गतिविधि घाटी में शांति स्थापित करने के हमारे संकल्प को कमजोर नहीं करेगी.' जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने भी इस जवान की हत्या की निंदा की. उन्होंने ट्वीट किया, 'युवा इरफान डार की हत्या काफी दुखद और निंदनीय है. परिवार के प्रति मेरी संवेदना.' इरफान अहमद तीसरे ऐसे जवान हैं, जिनकी छुट्टियों के दौरान हत्या कर दी गई. मई में लेफ्टिनेंट उमर फैयाज को आतंकियों ने एक शादी समारोह से अगवा कर उनकी हत्या कर दी थी.

VIDEO : लश्कर के छह आतंकी ढेर
सितंबर में बीएसएफ के मोहम्मद रमजान की उस वक्त हत्या कर दी गई, जब उन्होंने और उनके घरवालों ने उनके अपहरण की कोशिश का विरोध किया था.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com