NDTV Khabar

लखनऊ में कश्मीरियों को भगवाधारी गुंडों ने पीटा तो उमर अब्दुल्ला बोले- भारतीयता के विचार का बहुत नुकसान होगा

Kashmiri Attacked in Lucknow:  जम्मू एवं कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने गुरुवार को लखनऊ में कश्मीरी विक्रेताओं की पिटाई जाने की निंदा की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लखनऊ में कश्मीरियों को भगवाधारी गुंडों ने पीटा तो उमर अब्दुल्ला बोले- भारतीयता के विचार का बहुत नुकसान होगा

लखनऊ में कश्मीरियों पर हमला पर उमर अब्दुल्ला की प्रतिक्रिया

नई दिल्ली:

Kashmiri Attacked in Lucknow:  जम्मू एवं कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने गुरुवार को लखनऊ में कश्मीरी विक्रेताओं की पिटाई जाने की निंदा की है. नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने बृहस्पतिवार को कहा कि उत्तर प्रदेश के लखनऊ में कश्मीर के दो विक्रेताओं पर हमले जैसी घटनाएं जम्मू-कश्मीर में भारतीयता के विचार को किसी भी अन्य चीज से ज्यादा नुकसान पहुंचाएंगी.

कश्मीरी विक्रेताओं पर उत्तर प्रदेश के लखनऊ में भगवाधारी गुंडों का कहर, एक्ट्रेस बोलीं- खौफनाक!

अब्दुल्ला ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर कहा, “जम्मू कश्मीर में भारतीयता के विचार को इस तरह के वीडियो से बहुत ज्यादा नुकसान होगा. आरएसएस/ बजरंग दल के गुंडों का कश्मीरियों के साथ सड़कों पर इस तरह की मारपीट करते रहना और फिर उसका भारत का ‘अटूट अंग' होने जैसे विचार को बेचने की कोशिश करना, यह साथ-साथ संभव नहीं.” पूर्व मुख्यमंत्री उस वीडियो पर प्रतिक्रिया दे रहे थे जिसमें लखनऊ में दो कश्मीरियों के साथ एक समूह मारपीट करते हुए नजर आ रहा है.    पुलिस ने इस घटना के संबंध में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.


भगवा कपड़ा पहने हमलावरों ने लखनऊ में ड्राई फ्रूट्स बेच रहे 2 कश्मीरियों को पीटा, VIDEO भी बनाया

अब्दुल्ला ने पूछा, “प्यारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी साहिब, इसी के खिलाफ आपने बोला था और फिर भी यह ज्यों का त्यों जारी है. यह वह राज्य है जिसे आपके द्वारा चुने गए मुख्यमंत्री चला रहे हैं. क्या हम इस मामले में कार्रवाई की उम्मीद कर सकते हैं या हम आपकी चिंता एवं आश्वासनों को एक जुमला समझें जिसका मकसद दिलासा देने से ज्यादा कुछ नहीं था?”    नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता ने केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से भी एक सवाल किया जो लोकसभा में लखनऊ सीट का प्रतिनिधित्व करते हैं. उन्होंने पूछा क्या वह इस मामले में न्याय करने के लिए आगे आएंगे.

लखनऊ की सड़कों पर भगवाधारी गुंडों ने कश्मीरियों को पीटा तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- लूजर कहीं के!

उन्होंने कहा, “जनाब राजनाथ सिंह साहिब. आप लोकसभा में इस सीट का प्रतिनिधित्व करते हैं, यह वह सीट है जहां से वाजपेयी साब चुने गए थे और आगे जाकर प्रधानमंत्री बने. अगर कोई और आगे नहीं आता और न्याय नहीं करता तो क्या हम उम्मीद कर सकते हैं कि हमले के दोषियों को आप सजा दिलवाएंगे?” . (इनपुट भाषा से)

टिप्पणियां

VIDEO: लखनऊ : भगवाधारी गुंडों ने ड्राई फ्रूट्स बेच रहे कश्मीरियों को पीटा

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement