NDTV Khabar

शोपियां मुठभेड़ में कश्मीर विश्वविद्यालय के एक प्रोफेसर भी आतंकियों के साथ घिरे : सूत्र

पुलिस इन आतंकवादियों से लाउडस्पीकर के जरिये सरेंडर करने की अपील कर रही है. वहीं सूत्रों का यह भी कहना है कि पुलिस ने प्रोफेसर के परिवारजनों से भी कहा है वे उनसे सरेंडर करने के लिए कहें.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शोपियां मुठभेड़ में कश्मीर विश्वविद्यालय के एक प्रोफेसर भी आतंकियों के साथ घिरे : सूत्र

प्रोफेसर बट्ट शनिवार को लापता हुए थे

खास बातें

  1. शनिवार से लापता थे बट्ट
  2. पुलिस कर रही है सरेंडर की अपील
  3. मिलने आये थे हिजबुल कमांडर से
श्रीनगर: शनिवार से लापता कश्मीर विश्वविद्यालय के एक सहायक प्रोफेसर मोहम्मद रफी बट्ट के बारे में जानकारी आ रही है कि शोपियां में वह उन चार आंतकवादियों के साथ शामिल हैं जिनको सुरक्षाबलों ने घेर रखा है और मुठभेड़ जारी है. बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही प्रोफेसर बट्ट आतंकवाद में शामिल हो गये थे. जिस समय सुरक्षाबलों ने इनके खिलाफ ऑपरेशन शुरू किया वह हिजबुल कमांडर सद्दाम पाडेर से चुपचाप मुलाकात कर रहे थे. 

हिजबुल के आतंकी समीर टाइगर के साथ हुई मुठभेड़ का वीडियो वायरल, मेजर शुक्ला को दी थी चुनौती

पुलिस इन आतंकवादियों से लाउडस्पीकर के जरिये सरेंडर करने की अपील कर रही है. वहीं सूत्रों का यह भी कहना है कि पुलिस ने प्रोफेसर के परिवारजनों से भी कहा है वे उनसे सरेंडर करने के लिए कहें. आपको बता दें कि समाजशास्त्र विभाग में अनुबंध पर कार्यरत सहायक प्रोफेसर मोहम्मद रफी बट्ट शनिवार से से लापता हैं. बट्ट कश्मीर के गांदेरबल के रहने वाले हैं.  उनके परिवार ने विश्वविद्यालय अधिकारियों को शनिवार को लापता होने के बारे में बताया था. 

टिप्पणियां
वीडियो : हिटलिस्ट में 7 आतंकी

बट्ट के लापता होने की खबर आने के बाद विश्वविद्यालय में छात्रों ने प्रदर्शन भी किया था. इसके बाद कुलपति ने प्रदर्शनकारी छात्रों से मुलाकात की और उन्हें आश्वासन दिया कि लापता प्रोफेसर का पता लगाने के लिए सभी प्रयास किये जा रहे हैं.


इनपुट : एजेंसी से भी


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement