NDTV Khabar

कश्मीर: दो साल की बच्ची और उसके परिवार पर हमला करने वाला लश्कर आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के सोपोर में पुलिस ने मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा का टॉप रैंक आतंकी आसिफ को मार गिराया गया. यह जानकारी न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा मिली है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कश्मीर: दो साल की बच्ची और उसके परिवार पर हमला करने वाला लश्कर आतंकी ढेर

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  1. लश्कर-ए-तैयबा का टॉप रैंक आतंकी आसिफ मारा गया
  2. सोपोर में पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया
  3. मुठभेड़ में दो पुलिस कर्मी भी घायल
जम्मू कश्मीर:

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के सोपोर में पुलिस ने मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा का टॉप रैंक आतंकी आसिफ को मार गिराया गया. यह जानकारी न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा मिली है. लश्कर का आतंकी आसिफ मकबूल भट हाल ही में सोपोर में एक फल व्यापारी के परिवार के 4 सदस्यों को गोली मारने और घायल होने के लिए जिम्मेदार था. घायलों में एक छोटी बच्ची भी शामिल थी. इसके अलावा आतंकी सोपोर में एक प्रवासी श्रमिक शफी आलम की शूटिंग के लिए भी जिम्मेदार था. जम्मू-कश्मीर के सोपोर में हुई मुठभेड़ में दो पुलिस कर्मी घायल हुए हैं.

जम्मू-कश्मीर: लश्कर के 8 आतंकी गिरफ्तार, धमकी भरे पोस्टर बांटकर घाटी में फैला रहे थे दहशत


बता दें कि उत्तर कश्मीर के बारामूला जिले में शनिवार को आतंकवादियों ने एक मकान पर हमला किया था, जिसमें एक बच्ची सहित परिवार के चार सदस्य घायल हो गए थे. पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया था कि घायलों को अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. 

जम्मू-कश्मीर: बारामूला में आतंकवादियों ने एक मकान पर किया हमला, एक बच्ची सहित चार घायल

टिप्पणियां

वहीं आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा के 8 आतंकियों को दक्षिणी कश्मीर के सोपोर में सोमवार को गिरफ्तार किया गया था. यह गिरफ्तारी ऐसे समय में की गई जब तीन दिन पहले ही आतंकियों ने सोपोर में एक फलों के व्यापारी के घर पर हमला किया था, जिसमें 2 साल की बच्ची समेत 4 लोग घायल हो गए थे. शनिवार को हुए इस आतंकी हमले का मकसद क्षेत्र के लोगों में डर फैलाना और घाटी में शांति व्यवस्था को नुकसान पहुंचाना था. जिन आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है उन पर धमकीभरे पोस्टर बांटने का आरोप है.

Video: सोपोर में आतंकियों ने फल कारोबारी के घर पर किया हमला



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement