NDTV Khabar

JK की CM महबूबा मुफ्ती ने बुलाई PDP की अहम बैठक, कठुआ रेप कांड पर हो सकती है चर्चा

जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती सरकार बच्चियों के साथ होने वाले रेप के मामले को रोकने के लिए राज्य में कड़ा कानून लाने की तैयारी में है.

5 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
JK की CM महबूबा मुफ्ती ने बुलाई PDP की अहम बैठक, कठुआ रेप कांड पर हो सकती है चर्चा

कठुआ मामले को लेकर पुलिस द्वारा दायर चार्जशीट में कई चौकाने वाले खुलासे हुए हैं...

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने पार्टी के सभी मंत्रियों, विधायकों और नेताओं की अहम बैठक बुलाई है. यह बैठक श्रीनगर में 11 बजे होगी. माना जा रहा है कि कठुआ कांड को लेकर यह बैठक बुलाई गई है. गौरतलब है कठुआ में 8 साल की बच्ची के साथ हुए रेप और हत्या का मामला अब पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है. हर कोई गुस्से में है. गुरुवार शाम को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी सहित कांग्रेस के सभी बड़े नेताओं ने दिल्ली में कैंडल मार्च निकाला था. 

कठुआ मामला: सिर्फ बच्ची से रेप करने के लिए मेरठ से जम्मू गया था आरोपी छात्र,चार्जशीट में हुआ खुलासा

टिप्पणियां
आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती सरकार बच्चियों के साथ होने वाले रेप के मामले को रोकने के लिए राज्य में कड़े कानून लाने की तैयारी में है. गुरुवार को सूबे की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कहा कि उनकी सरकार बच्चियों से बलत्कार के मामलों में मौत की सजा का प्रावधान वाला कानून बनाएगी. मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार इस मामले में कानून को बाधित नहीं होने देगी और बच्ची के साथ इंसाफ होगा.

वीडियो : कठुआ रेप केस पर डीजीपी



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement