डीएसपी गिरफ्तारी मामला: श्रीनगर, जम्मू हवाईअड्डों की सुरक्षा सीआईएसएफ को देने का आदेश

डीएसपी दविंदर सिंह की आतंकवादियों के साथ गिरफ्तारी के मद्देनजर जम्मू कश्मीर सरकार ने जम्मू और श्रीनगर हवाईअड्डों की सुरक्षा जल्द केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षाबल (सीआईएसएफ) के हवाले करने का आदेश दिया है.

डीएसपी गिरफ्तारी मामला: श्रीनगर, जम्मू हवाईअड्डों की सुरक्षा सीआईएसएफ को देने का आदेश

दविंदर सिंह (फाइल फोटो)

नई दिल्ली :

डीएसपी दविंदर सिंह की आतंकवादियों के साथ गिरफ्तारी के मद्देनजर जम्मू कश्मीर सरकार ने जम्मू और श्रीनगर हवाईअड्डों की सुरक्षा जल्द केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षाबल (सीआईएसएफ) के हवाले करने का आदेश दिया है. जम्मू कश्मीर के गृह विभाग की ओर से पुलिस महानिदेशक को भेजे गए आदेश में कहा गया है कि दोनों संवेदनशील हवाईअड्डों की सुरक्षा 31 जनवरी तक सीआईएसएफ को सौंप दी जाए. यह आदेश बुधवार को जारी किया गया.

दविंदर सिंह डीएसपी हवाईअड्डा सुरक्षा के रूप में तैनात था जिसे शनिवार को जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में एक वाहन से हिज्बुल मुजाहिदीन के आतंकवादियों- नवीद बाबा और आतिफ तथा आतंकी संगठनों के लिए काम करने वाले एक वकील के साथ गिरफ्तार किया गया. सिंह पर आतंकवादियों को देश के अन्य हिस्सों तक पहुंचाने में मदद करने का आरोप है. जम्मू और श्रीनगर हवाईअड्डों की सुरक्षा का दायित्व अभी सीआरपीएफ और जम्मू कश्मीर पुलिस के पास है. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com