NDTV Khabar

शाह के बयान पर उमर का निशाना, बोले- मतदाता खुद को हल्के में लिए जाने से नफरत करते हैं

नेशनल कांफ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने रविवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के इस बयान के लिए उन पर निशाना साधा कि भगवा पार्टी अगले 50 साल तक सत्ता में रहेगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाह के बयान पर उमर का निशाना, बोले- मतदाता खुद को हल्के में लिए जाने से नफरत करते हैं

नेशनल कांफ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. अमित शाह के बयान पर उमर ने साधा निशाना
  2. बोले- मतदाता खुद को हल्के में लिए जाने से नफरत करते हैं
  3. बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक रविवार को ख़त्म हो गई
श्रीनगर: नेशनल कांफ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने रविवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के इस बयान के लिए उन पर निशाना साधा कि भगवा पार्टी अगले 50 साल तक सत्ता में रहेगी. अब्दुल्ला ने ट्वीट किया, ‘‘यदि मैं मतदाताओं के बारे में एक चीज जानता हूं तो वह यह है कि वे खुद को हल्के में लिए जाने से नफरत करते हैं और हमेशा ऐसे अहंकार को दंडित करते हैं.’’ जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री अब्दुल्ला भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के उस बयान पर टिप्पणी कर रहे थे, जिसमें उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कड़ी मेहनत के कारण भाजपा 2019 के लोकसभा चुनाव जीतेगी और फिर अगले 50 साल तक पार्टी को कोई सत्ता से बेदखल नहीं कर सकेगा.

यह भी पढ़ें: 'मिशन 2019' पर महामंथन: प्रधानमंत्री ने दिया 'अजेय भारत-अटल भाजपा' का नारा

टिप्पणियां
बता दें कि दिल्ली में दो दिन चली बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक रविवार को ख़त्म हो गई. बैठक के अंत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर तीखा हमला बोला और पार्टी के लिए नया नारा दिया अजेय भारत, अटल भाजपा. उन्होंने ये नारा पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को समर्पित किया. प्रधानमंत्री ने कहा कि विपक्ष झूठ पर लड़ता है मुद्दों पर नहीं लड़ता. एनडीए के ख़िलाफ़ बने महागठबंधन की कोई विचारधारा नहीं है, ना ही उनके पास कोई नेतृत्व है. उन्होंने कहा कि एक रणनीति के तहत विपक्ष को जवाब दिया जाएगा. बीजेपी के राजनीतिक प्रस्ताव में कहा गया कि 2022 तक देश में कोई बेघर नहीं रहेगा, जातिवाद-संप्रदायवाद ख़त्म होगा और आतंकवाद को ख़त्म कर दिया जाएगा. 

VIDEO: विपक्ष के पास न नेता, न नीति और न रणनीति: प्रकाश जावड़ेकर
वहीं, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि जहां बीजेपी एक ओर मेकिंग इंडिया में लगी है वहीं कांग्रेस ब्रेकिंग इंडिया में लगी हुई है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement