NDTV Khabar

LOC पर पाकिस्तान ने फिर किया सीज फायर का उल्लंघन, गोलीबारी में 3 लोग घायल

जम्मू एवं कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर पाकिस्तानी सेना द्वारा युद्धविराम का उल्लंघन करते हुए की गई गोलीबारी में रविवार को तीन लोग जख्मी हो गए. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
LOC पर पाकिस्तान ने फिर किया सीज फायर का उल्लंघन, गोलीबारी में 3 लोग घायल

प्रतिकात्मक चित्र

नई दिल्ली :

जम्मू एवं कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर पाकिस्तानी सेना द्वारा युद्धविराम का उल्लंघन करते हुए की गई गोलीबारी में रविवार को तीन लोग जख्मी हो गए. यह जानकारी पुलिस ने दी. पाकिस्तान की ओर से पुंछ के किरनी, कास्बा, बंडी चेचियन इलाके में की गई गोलीबारी में जख्मी हुए तीन लोगों में दो लड़कियां शामिल हैं. पुलिस ने बताया, "जख्मी लोगों को अस्पताल भेजा गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें खतरे से बाहर बताया". रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनंद ने बताया कि पाकिस्तानी सेना द्वारा अकारण भारतीय ठिकानों पर गोले दागने के बाद भारत और पाकिस्तानी जवानों बीच भारी गोलाबारी हुई.  

अनंतनाग आतंकवादी हमले में घायल पुलिस अधिकारी का दिल्ली के एम्स में निधन


टिप्पणियां

उन्होंने बताया कि पाकिस्तानी सेना ने पुंछ के किरनी, कास्बा और मेंधर इलाके स्थित भारतीय ठिकानों को निशाना बनाया जिसका भारत की ओर से प्रभावी तरीके के जवाब दिया गया. आपको बता दें कि बीते 12 जून को जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों ने सीआरपीएफ के गश्ती दल पर हमला किया था. इस हमले में सीआरपीएफ के 5 जवान शहीद हो गए थे. जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने भी एक आतंकी को भी मार गिराया था. अनंतनाग के केपी रोड पर कम से कम दो आतंकियों ने सीआरपीएफ के गश्ती दल पर ऑटोमेटिक राइफल से हमला किया था. (इनपुट- आईएएनएस)

Video:जम्मू-कश्मीर में सीआरपीएफ जवानों की चुनौतियों से भरी जिंदगी



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement