NDTV Khabar

राजनाथ सिंह चार दिन के जम्मू-कश्मीर दौरे पर, कहा, सबसे बातचीत के लिए तैयार हूं

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह शनिवार को जम्मू-कश्मीर के चार दिन के दौरे के तहत श्रीनगर पहुंचे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राजनाथ सिंह चार दिन के जम्मू-कश्मीर दौरे पर, कहा, सबसे बातचीत के लिए तैयार हूं

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह (फाइल फोटो)

श्रीनगर: केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह शनिवार को जम्मू-कश्मीर के चार दिन के दौरे के तहत श्रीनगर पहुंचे. इस दौरान राज्यपाल एनएन वोहरा और मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से उनकी मुलाकात होगी. राजनाथ के साथ केंद्रीय गृह सचिव राजीब गाबा और अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी हैं. वह दो दिन घाटी में, जबकि दो दिन जम्मू क्षेत्र में बिताएंगे. वह राज्य में कानून एवं व्यवस्था की स्थिति पर चर्चा के लिए सबसे पहले महबूबा मुफ्ती से मिलेंगे. वह अनंतनाग में जिला पुलिस लाइन पर राज्य के पुलिसकर्मियों और खानबल में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों को भी संबोधित करेंगे.

यह भी पढ़ें: राजनाथ बोले, आतंकवाद पर लगाम लगाने में सफल हो रहा यह प्लान, आंकड़े दे रहे गवाही

टिप्पणियां
सूत्रों के मुताबिक, वह राज्य के लिए प्रधानमंत्री के विकास पैकेज के क्रियान्वयन की भी समीक्षा करेंगे. सामाजिक, राजनीतिक और धार्मिक धड़ों के प्रतिनिधि भी श्रीनगर और जम्मू में राजनाथ से मुलाकात करेंगे. राजनाथ सिंह का कहना है कि वह सभी से बात करने के लिए तैयार हैं.

VIDEO : कश्मीर के हालात पर राजनाथ से मिलीं महबूबा मुफ्ती
राज्यपाल एनएन वोहरा राजभवन में राजनाथ के लिए भोज की मेजबानी करेंगे. राजनाथ सिंह सोमवार को जम्मू रवाना होने से पहले मीडिया को भी संबोधित करेंगे. वह जम्मू में राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में सीमावर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों से भी बातचीत करेंगे. वह जम्मू दौरे के दौरान बीएसएफ के जवानों को भी संबोधित करेंगे.
(इनपुट एजेंसी से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement