NDTV Khabar

अब शोपियां में एनकाउंटर के दौरान सुरक्षाबलों ने जैश-ए-मोहम्मद के 2 आतंकवादियों को मार गिराया

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में बुधवार तड़के आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच हुई मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकवादी मारे गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अब शोपियां में एनकाउंटर के दौरान सुरक्षाबलों ने जैश-ए-मोहम्मद के 2 आतंकवादियों को मार गिराया

शोपियां एनकाउंटर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में बुधवार तड़के आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच हुई मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकवादी मारे गए. अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद शोपियां जिले के मीमेन्दर इलाके में खोज एवं तलाशी अभियान चलाया. 

जम्मू-कश्मीर : आतंकी बना IPS अधिकारी का भाई 2 साथियों के साथ मुठभेड़ में मारा गया

उन्होंने बताया कि अभियान के दौरान आतंकवादियों ने उनपर गोलियां चलाईं. जवाबी कार्रवाई के साथ ही मुठभेड़ शुरू हो गई. मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए हैं. अधिकारियों ने बताया कि मारे गए दोनों आतंकवादी प्रतिबंधित संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सदस्य थे. उन्होंने बताया कि मौके से हथियार और अन्य सामग्री मिली है. 

दिल्‍ली पुलिस स्‍पेशल सेल और जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस का ज्‍वाइंट ऑपरेशन, हिजुबल के दो आतंकी गिरफ्तार


जम्मू एवं कश्मीर के उरी सेक्टर में बुधवार को भारतीय और पाकिस्तानी जवानों के बीच भारी गोलीबारी जारी है. रक्षा सूत्रों ने बताया कि दोनों पक्ष कमालकोटे इलाके में तड़के से ही एक-दूसरे को निशाना बनाने के लिए मोर्टारों और छोटे हथियारों का इस्तेमाल कर रहे हैं. सूत्रों ने कहा कि दोनों ओर से गोलीबारी अब भी जारी है.

हर आंख थी नम, जब तिरंगे में लिपटकर आया शहीद का शव, आर्मी ऑफिसर ने ऐसे संभाला पिता को

भारतीय वायुसेना के लड़ाकू विमानों द्वारा एक असैन्य कार्रवाई में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी प्रशिक्षण शिविर पर 1,000 किलो का बम गिराने के कुछ घंटों बाद मंगलवार रात से ही पुंछ, राजौरी और जम्मू जिलों समेत 40 स्थानों पर रुक-रुक कर गोलीबारी हो रही है. पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर जेईएम के आत्मघाती हमलावर द्वारा किए गए हमले में 40 जवानों के शहीद होने के 12 दिनों बाद भारत की ओर से यह कदम उठाया गया.

टिप्पणियां

VIDEO- IAF ने किए जैश के आतंकी कैंप तबाह


 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement