NDTV Khabar

जम्मू कश्मीर: अनंतनाग में आतंकियों ने बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या की

जम्मू कश्मीर के अनतंनाग जिले में शनिवार रात बीजेपी नेता की आतंकवादियों ने घर में घुस गोली मारकर हत्या कर दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जम्मू कश्मीर: अनंतनाग में आतंकियों ने बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या की

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. आतंकियों ने बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या की
  2. अनंतनाग में गोली मारकर हत्या की
  3. उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती ने जताया दुख
श्रीनगर:

जम्मू कश्मीर के अनतंनाग जिले में शनिवार रात बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष गुल मोहम्मद मीर की आतंकवादियों ने घर में घुस गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि तीन आतंकवादी नौगाम वोरिनाग इलाके में स्थित मीर के घर में घुसे और उनकी कार की चाबी मांगी, गाड़ी ले जाते हुए उन्होंने मीर को गोली मार दी. वह इलाके में 'अटल' के तौर पर मशहूर हैं. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मीर को नाजुक हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उन्होंने दमतोड़ दिया. अधिकारी ने बताया कि संदिग्धों को पकड़ने के लिए इलाके की घेराबंदी की गई है. जम्मू कश्मीर भाजपा ने एक बयान में मीर के परिवार के प्रति गहरी संवेदनाएं व्यक्त कीं और उन तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की जो घाटी में शांति भंग रहे हैं और बेगुनाह लोगों की हत्या कर रहे हैं.    

मसूद अजहर को वैश्विक आतंकी घोषित करने पर कुमार विश्वास का तंज- यही नकटापन तो पाकिस्तान कहलाता है


नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने भी मीर की हत्या की निंदा की. अब्दुल्ला ने कहा, "मैं हिंसा की इस घृणित करतूत की निंदा करता हूं... और उनकी मगफिरत (गुनाहों की माफी) की दुआ करता हूं. अल्लाह उन्हें जन्नत नसीब करे. गुल मोहम्मद मीर अनंतनाग जिले में भाजपा के जिला उपाध्यक्ष थे. उनके परिवार और प्रियजनों को इस मुश्किल वक्त में हौसला मिले."    

मसूद अजहर घोषित हुआ वैश्विक आतंकी तो बीजेपी ने राहुल गांधी से कहा- दिल टूट गया होगा, है ना?

पीडीपी की अध्यक्ष मुफ्ती ने ट्वीट किया, "मैं दक्षिण कश्मीर के वेरिनाग में भाजपा नेता गुल मोहम्मद मीर की हत्या की कड़ी निंदा करती हूं. शोकाकुल परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं. मैं उनकी मगफिरत की दुआ करती हूं."    जम्मू कश्मीर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जे ए मीर ने भी मीर की हत्या की निंदा की.

टिप्पणियां

Video: त्राल में तीन आतंकवादी को सेना ने किया ढेर



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement