Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

श्रीनगर में अज्ञात हमलावरों ने ‘अंसार गजवात उल हिंद’ के आतंकी को मारी गोली

युवक की पहचान दक्षिण कश्मीर में पुलवामा जिले के अवंतीपोरा के पंजगाम इलाके के रहने वाले आसिफ नजीर डार के रूप में हुई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
श्रीनगर में अज्ञात हमलावरों ने ‘अंसार गजवात उल हिंद’ के आतंकी को मारी गोली

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में अज्ञात हमलावरों ने शनिवार को यहां ‘अंसार गजवात उल हिंद’ के एक आतंकवादी की गोली मारकर हत्या कर दी. जाकिर मुसा के नेतृत्व वाला ‘अंसार गजवात उल हिंद’ कश्मीर घाटी में अलकायदा से सम्बद्ध संगठन है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बंदूकधारियों ने शहर के हजरतबल इलाके में एक युवक पर चलायी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी. उन्होंने कहा कि युवक की पहचान दक्षिण कश्मीर में पुलवामा जिले के अवंतीपोरा के पंजगाम इलाके के रहने वाले आसिफ नजीर डार के रूप में हुई है. अधिकारी ने कहा कि डार हिज्बुल मुजाहिदीन से सम्बद्ध सक्रिय आतंकवादी था लेकिन बाद में वह मुसा के नेतृत्व वाले संगठन में शामिल हो गया. उन्होंने बताया कि मृत आतंकी के पास से एक पिस्तौल और दो मैगजीन बरामद हुई. 

जम्मू कश्मीर के DGP का मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, सरकार ने कहा- राज्य बिना डीजीपी के नहीं रह सकता


अनंतनाग में मारा गया लश्कर का आतंकी
जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में एक पुलिस चौकी पर किए गए आतंकवादी हमले में लश्कर-ए-तैयबा का एक आतंकवादी मारा गया जबकि एक पुलिसकर्मी घायल हो गया. पुलिस प्रवक्ता ने शनिवार को बताया कि आतंकवादियों ने शुक्रवार रात को दक्षिण कश्मीर जिले के अचबाल में पुलिस पिकेट पर हमला किया.उन्होंने बताया कि पिकेट पर तैनात जवानों ने सफलतापूर्वक हमले को नाकाम कर दिया. प्रवक्ता ने बताया कि जवाबी कार्रवाई में एक आतंकवादी मारा गया. उन्होंने बताया कि मृतक आतंकवादी की पहचान पड़ोसी कुलगाम जिले के तांत्रेयपुरा यारीपुरा निवासी बिलाल अहमद के रूप में हुई है.

टिप्पणियां

क्या विपक्ष मुद्दा सही से उठा नही पा रहा है?​
   

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



दिल्ली चुनाव (Elections 2020) के LIVE चुनाव परिणाम, यानी Delhi Election Results 2020 (दिल्ली इलेक्शन रिजल्ट 2020) तथा Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... दुर्गम जंगल में बने आश्रम में रोज भजन सुनने के लिए आता है भालुओं का दल! देखें-VIDEO

Advertisement