NDTV Khabar

गणतंत्र दिवस से पहले आतंकियों ने दो जगहों पर ग्रेनेड फेंका, गोलीबारी में दो लोग जख्मी

गणतंत्र दिवस से पहले हमलों की कड़ी में आतंकवादियों ने आज बारामूला में एक थाने पर और पुलवामा में सीआरपीएफ की टीम पर ग्रेनेड फेंके.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गणतंत्र दिवस से पहले आतंकियों ने दो जगहों पर ग्रेनेड फेंका, गोलीबारी में दो लोग जख्मी

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. आतंकियों ने दो जगहों पर ग्रेनेड फेंका
  2. गोलीबारी में दो लोग जख्मी
  3. आतंकियों ने सीआरपीएफ की टीम पर फेंका ग्रेनेड
श्रीनगर:

गणतंत्र दिवस से पहले हमलों की कड़ी में आतंकवादियों ने आज बारामूला में एक थाने पर और पुलवामा में सीआरपीएफ की टीम पर ग्रेनेड फेंके. पुलवामा में आतंकवादियों ने पुलिस गश्ती दल पर गोलीबारी भी की. इन घटनाओं में दो लोग घायल हो गए थे. पुलिस के एक अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों ने यहां से करीब 14 किलोमीटर दूर पुलवामा जिले के पंपोर में सीआरपीएफ कर्मियों पर एक ग्रेनेड फेंका. उन्होंने कहा क ग्रेनेड सड़क किनारे गिरा जो कारण से रास्तेगीर घायल हो गए. अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने पुलवामा के लस्सीपुरा इलाके में पुलिस गश्ती दल पर गोलीबारी कर दिया.
 
यह भी पढ़ें: लाल किला हमला: लश्‍कर के संदिग्ध आतंकी को 10 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया

टिप्पणियां

उन्होंने कहा कि पुलिस ने जवाबी गोलीबारी की तो आतंकवादी मौके से भाग खड़े हुए थे. गोलीबारी की इस घटना में कोई भी घायल नहीं हुआ था. अधिकारियों ने बताया कि बाद में शाम में आतंकवादियों ने बारमाउला के एक थाने पर ग्रेनेड फेंका में एक गार्ड को घायल हो गया था. उन्होंने कहा कि ग्रेनेड में विस्फोट होने के बाद कुछ गोलियां चलने के भी आवाज सुनाई दी थी. ये हमलों गणतंत्र दिन समारोह के चार दिन पहले हुए हैं.


VIDEO: दिल्ली में गणतंत्र दिवस से पहले अलर्ट
सुरक्षा बल ने आतंकवादियों को मंसूबों को नाकाम करने के लिए समूचे कश्मीर में सुरक्षा का बांडोस्ट किया है, ताकि गणतंत्र दिवस पर कोई घटना नहीं हो.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement