कश्मीर : बांदीपुरा जिले में आर्मी कैंप पर आतंकी हमला, ग्रेनेड लॉन्चर का किया प्रयोग

उत्तरी कश्मीर के बांदीपुरा जिले के हज्जन थाने के पास स्थित सेना के एक शिविर पर आतंकवादियों ने हथगोले फेंके.

कश्मीर : बांदीपुरा जिले में आर्मी कैंप पर आतंकी हमला, ग्रेनेड लॉन्चर का किया प्रयोग

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  • बांदीपुरा जिले में आर्मी कैंप पर आतंकी हमला
  • आतंकियों ने ग्रेनेड लॉन्चर का किया प्रयोग
  • शिविर पर अंडरबैरल ग्रेनेड लॉन्चर के जरिये हथगोले फेंके
श्रीनगर:

उत्तरी कश्मीर के बांदीपुरा जिले के हज्जन थाने के पास स्थित सेना के एक शिविर पर आतंकवादियों ने हथगोले फेंके. पुलिस ने कहा कि आतंकवादियों ने मंगलवार रात करीब साढे आठ बजे सेना की 30 राष्ट्रीय राइफल्स के शिविर पर अंडरबैरल ग्रेनेड लॉन्चर के जरिये हथगोले फेंके. आतंकवादियों ने दो तरफ से थाने से सटे शिविर पर हथगोले फेंके. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि हमले का ‘‘ असरदार तरीके से ’’ जवाब दिया गया. यह आत्मघाती हमला नहीं था. अधिकारी ने कहा कि क्षेत्र को घेर लिया गया और खोजी अभियान चलाया गया है.

यह भी पढ़ें: J&K: सैन्य शिविर पर आतंकवादी हमले में 1 जवान सहित दो लोगों की मौत

इससे पहले बीते रविवार को दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में सैन्य शिविर पर भी आतंकी हमला हुआ था. इस आंतकवादी हमले में सेना का एक जवान शहीद हो गया था.वहीं, एक नागरिक की भी मौत हो गई थी. घटना के बाद पुलिस ने बताया कि रमजान के पाक महीने में किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं करने की केन्द्र सरकार की घोषणा के बाद यह पहला आतंकवादी हमला था.

VIDEO: जम्मू कश्मीर : पाकिस्तानी गोलीबारी से दहशत में सरहद के गांव
पुलिस ने बताया था कि आतंकवादियों ने पुलवामा जिले के काकापोरा स्थित 50 राष्ट्रीय राइफल के शिविर पर हमला किया था, जिसमें एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया था.मुठभेड़ के दौरान बिलाल अहमद नामक एक असैन्य नागरिक भी घायल हुआ था.उन्होंने बताया कि दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था , जहां उनकी मौत हो गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com