Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

जीएसटी दरों में बदलाव मोदी सरकार की संवेदनशीलता दिखाती है : केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के गुजरात के अधिक दौरों के बारे में सिंह ने दावा किया कि वह जितना अधिक दौरा करेंगे, भाजपा वहां और मजबूत होगी क्योंकि उससे कांग्रेस नेतृत्व के खोखलेपन का पर्दाफाश हो जाएगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जीएसटी दरों में बदलाव मोदी सरकार की संवेदनशीलता दिखाती है : केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. कहा, जीएसटी दरों में बदलाव मोदी सरकार की ‘संवेदनशीलता’ को दिखाती है.
  2. सिंह, पी चिदंबरम की एक टिप्पणी पर पूछे गए सवाल के जवाब दे रहे थे.
  3. गुजरात में अगले महीने होना है चुनाव.
जम्मू:

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने शुक्रवार को कहा कि जीएसटी दरों में बदलाव मोदी सरकार की ‘संवेदनशीलता’ को दिखाती है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को नई कर प्रणाली के बारे में लोगों के हित से जुड़ी राय स्वीकार करने में कोई हिचक नहीं है. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के गुजरात के अधिक दौरों के बारे में सिंह ने दावा किया कि वह जितना अधिक दौरा करेंगे, भाजपा वहां और मजबूत होगी क्योंकि उससे कांग्रेस नेतृत्व के खोखलेपन का पर्दाफाश हो जाएगा.

यह भी पढ़ें : आजादी का संघर्ष नहीं, भाड़े के सिपाहियों से चलाया जा रहा है कश्मीर में आंदोलन : केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह

गुजरात में अगले महीने चुनाव होना है. प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्य मंत्री ने संवाददाताओं से कहा, ‘हमें किसी की राय स्वीकार करने में कोई हिचक नहीं है क्योंकि यह लोगों के फायदे के लिए है. इसलिए सबके विचारों का समान रूप से स्वागत है.’ सिंह पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम की एक टिप्पणी पर पूछे गए सवाल के जवाब दे रहे थे. वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने कहा था कि सरकार अगले महीने होने वाले गुजरात चुनाव के कारण विपक्ष और विशेषज्ञों की सलाह पर ध्यान देने के लिए मजबूर होगी.


टिप्पणियां

VIDEO :  अमरनाथ हमले से पूरा देश आहत, कश्‍मीर की हर हलचल का देश पर असर : जितेंद्र सिंह​

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... गुजरात के धार्मिक नेता ने दिया महिलाओं के मासिक धर्म पर विवादित बयान, बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- इनकी गलती नहीं है...

Advertisement