Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

जम्मू कश्मीर के त्राल में जैश चीफ मसूद अजहर का भतीजा मारा गया, स्नाइपर राइफल भी बरामद

जम्‍मू-कश्‍मीर के त्राल सेक्‍टर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकी मारे गए. बताया जा रहा है कि मारे गए आतंकियों में से एक जैश चीफ मसूद अजहर का भतीजा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जम्मू कश्मीर के त्राल में जैश चीफ मसूद अजहर का भतीजा मारा गया, स्नाइपर राइफल भी बरामद

मारे गए आतंकियों से एम-4 कार्बाइन राइफल भी बरामद की गई.

श्रीनगर:

जम्‍मू-कश्‍मीर के त्राल सेक्‍टर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकी मारे गए. बताया जा रहा है कि मारे गए आतंकियों में से एक जैश चीफ मसूद अजहर का भतीजा है. मुठभेड़ के बाद एम-4 कार्बाइन भी बरामद की गई, जिनका सुरक्षा बलों पर किए जाने वाले स्नाइपर हमलों में इस्तेमाल किए जाने की आशंका है.

आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के अजहर मसूद पर चीन ने दी सफाई, पाकिस्तान की तारीफ भी की

अधिकारियों ने बताया कि पुलवामा जिले में त्राल के चंकेतार गांव में दिनभर चली मुठभेड़ के बाद दो शव बरामद किए गए हैं. उन्होंने बताया कि मलबे में से एक और शव के बरामद होने की संभावना है. उन्होंने बताया कि खुफिया जानकारी के साथ ही मुठभेड़ स्थल से बरामद सामग्री से आतंकवादियों के जेईएम से संबंध होने की बात सामने आई है. 

VIDEO : मुठभेड़ में मारा गया मसूद अजहर का भतीजा


टिप्पणियां

उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ स्थल से एम-4 कार्बाइन राइफल भी बरामद की है, जिसके सुरक्षा बलों पर किए जाने वाले स्नाइपर हमलों में इस्तेमाल किए जाने की आशंका है. पिछले सप्ताह, त्राल इलाके में सेना का एक जवान और सीमा सुरक्षा बल का एक कर्मी स्नाइपर हमले में मारे गए थे.

(इनपुट: भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... यूपी: प्रिंसिपल ने छात्रों को बताए नकल करने के तरीके, कहा- आंसरशीट के अंदर 100 रुपये का नोट डाल देना और...

Advertisement